मुंबई, सात अप्रैल मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बुधवार को कहा कि वर्ष 2021 की पहली तिमाही में उसके कारों की बिक्री पिछले वर्ष की समान तिमाही के मुकाबले 34 प्रतिशत बढ़कर 3,193 इकाई रही। इसका मुख्य कारण चालू वर्ष के पहले दो महीनों में अच्छी बिक्री का होना है।
जर्मन प्रीमियम कार निर्माता ने वर्ष 2020 की जनवरी-मार्च अवधि में 2,386 कार बेची थी।
मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एक बयान में कहा, यह वृद्धि आगे एक मजबूत सुधार का संकेत देती है, जहां कई नए उत्पाद बाजार में पेशकश के लिए तैयार हैं।
मर्सिडीज-बेंज ने कहा कि नए पेश किए गए ए-क्लास लिमोजिन को एक शानदार बाजार मिला है क्योंकि अप्रैल और मई महीने के लिए इसकी डिलीवरी पहले से ही पूरी हो चुकी है।
कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल बुकिंग का 19 प्रतिशत डिजिटल बिक्री के माध्यम से आया है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।
Web Title: Mercedes-Benz India's first quarter sales grew 34 percent to 3,193 units