Kovid-19 crisis: Raytheon Tech to deliver 1,000 oxygen concentrators | कोविड-19 संकट: रेथियॉन टेक 1,000 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स देगी
कोविड-19 संकट: रेथियॉन टेक 1,000 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स देगी

मुंबई, चार मई अमेरिकी कंपनी रेथियॉन टेक्नोलॉजीज (आरटीएक्स) अमेरिका-भारत सामरिक साझेदारी मंच तथा देश भर में सरकार के साथ काम करने वाले संगठनों के माध्यम से 1,000 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स दान स्वरूप दे रही है।

एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि अमेरिकी कंपनी के भारत में लगभग 5,000 कर्मचारी हैं। मुख्य रूप से प्रैट एंड व्हिटनी और कोलिन्स एयरोस्पेस के माध्यम से कोविड-19 संकट के दौरान भारत की मदद करने के साथ अपने सहयोगियों, उनके परिवारों और समुदाय के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए काम कर रही है।

यह ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स भारत में पहले से ही पहुंचना शुरू हो गया है। इस जीवन रक्षक उपकरणों का वितरण उन स्थानों किया जाएगा जहां आवश्यकता सबसे अधिक है। विशेषकर उन समुदायों में जहां उसके कर्मचारी काम करते हैं और रहते हैं।

रेथियॉन टेक्नोलॉजीज की मुख्य संचार अधिकारी पॉम एरिकसन ने कहा, “हालांकि दुनिया के कई हिस्सों में सुधार होने के संकेत हैं, लेकिन भारत में हमारे सहयोगियों को महामारी की चुनौतियों का अब भी सामना करना पड़ रहा है। हमारे लिए अभी काम करने का समय ​​है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid-19 crisis: Raytheon Tech to deliver 1,000 oxygen concentrators

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे