Hero MotoCorp to start partial operations in units of Haryana, Uttarakhand from May 17 | हरियाणा, उत्तराखंड की इकाइयों में 17 मई से आंशिक तौर पर कामकाज शुरू करेगी हीरो मोटोकॉर्प
हरियाणा, उत्तराखंड की इकाइयों में 17 मई से आंशिक तौर पर कामकाज शुरू करेगी हीरो मोटोकॉर्प

नयी दिल्ली, 14 मई देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि वह हरियाणा के गुरुग्राम एवं धारुहेरा और उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित अपनी तीन इकाइयों में 17 मई से आंशिक तौर पर कामकाज शुरू कर देगी।

कंपनी ने कोविड महामारी को देखते हुए 22 अप्रैल से दो मई तक छह इकाइयों में कामकाज अस्थायी तौर पर रोक दिया था और बाद में इसे 16 मई तक के लिए बढ़ा दिया।

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "हरियाणा के गुरुग्राम एवं धारुहेरा और उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित अपनी तीन इकाइयों में सोमवार, 17 मई से एक पाली में उत्पादन शुरू कर वह धीरे-धीरे अपना कामकाज बहाल करने की दिशा में आगे बढ़ रही है।"

इसमें कहा गया कि भारत के निजी बाजार के लिए उत्पादन के अलावा इन संयंत्रों में वैश्विक बाजारों की मांग को पूरा करने पर भी ज्यादा ध्यान दिया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hero MotoCorp to start partial operations in units of Haryana, Uttarakhand from May 17

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे