Flipkart selected the last eight for the Startup Catalyst program | फ्लिपकार्ट ने स्टार्टअप उत्प्रेरक कार्यक्रम के लिए अंतिम आठ को चुना
फ्लिपकार्ट ने स्टार्टअप उत्प्रेरक कार्यक्रम के लिए अंतिम आठ को चुना

नयी दिल्ली, 12 जनवरी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने स्टार्टअप उत्प्रेरक कार्यक्रम के लिए अंतिम आठ प्रतिभागियों को चुना है, जो अब 16 सप्ताह के संरक्षण कार्यक्रम से गुजरेंगे और उन्हें 25,000 अमेरिकी डॉलर का इक्विटी मुक्त अनुदान मिलेगा।

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी ने नए स्टार्टअप की मदद करने और उन्हें चुनौतियों का सामना करने में सक्षम बनाने के लिए पिछले साल अगस्त में ‘फ्लिपकार्ट लीप’ की शुरुआत की थी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस कार्यक्रम के तहत चार चरण की एक कठोर प्रक्रिया से गुजरने के बाद अंतिम आठ प्रतिभागियों को चुना गया है। इन आठ कंपनियों में एएनएस कामर्स, एंट्रापिक टेक, फैसिंजा, गुल्ली नेटवर्क, पिग्गी, टैगबाक्स साल्यूशंस, अनबॉक्स रोबोटिक्स और वॉलकस टैक्नालाजी शामिल हैं।

कार्यक्रम के लिये 920 से अधिक आवेदन प्राप्त हुये थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Flipkart selected the last eight for the Startup Catalyst program

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे