FICCI Women Entity inks agreements with IIM Shillong, IESC | फिक्की की महिला इकाई ने आईआईएम शिलांग, आईईएससी के साथ समझौते किये
फिक्की की महिला इकाई ने आईआईएम शिलांग, आईईएससी के साथ समझौते किये

मुंबई, 21 नवंबर उद्योग संगठन फिक्की की महिला इकाई एफएलओ ने शनिवार का कहा कि उसने महिला उद्यमियों को मार्गदर्शन मुहैया कराने के लिये भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) शिलांग और इनक्यूबेशन एंड एंटरप्राइज सपोर्ट सेंटर (आईईएससी) के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये हैं।

एक बयान के अनुसार, फिक्की महिला संगठन (एफएलओ), आईआईएम शिलांग और आईईएससी मिलकर महिलाओं को उनके व्यवसाय की शुरुआत में मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। महिला उद्यमियों को स्टार्टअप की शुरुआती लागत कम करने तथा खुद को कम से कम समय में स्थापित करने में मदद की जायेगी।

फिक्की महिला संगठन की अध्यक्ष जाह्नवी फूकन ने कहा, ‘‘हम अपने राष्ट्रीय इनक्यूबेशन सेल के जरिये एफएलओ में एक ऐसी टिकाऊ पारिस्थितिकी तैयार करना चाहते हैं, जो महिला उद्यमियों को आवश्यक मार्गदर्शन व समर्थन प्रदान कर सके।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: FICCI Women Entity inks agreements with IIM Shillong, IESC

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे