FADA Raised 10 Lakhs to Install GPS in 250 Oxygen Tanker in Maharashtra | फाडा ने महाराष्ट्र में 250 ऑक्सीजन टैंकर में जीपीएस लगाने के लिए 10 लाख रुपए जुटाए
फाडा ने महाराष्ट्र में 250 ऑक्सीजन टैंकर में जीपीएस लगाने के लिए 10 लाख रुपए जुटाए

मुंबई, चार मई वाहन डीलरों के संगठन फाडा की महाराष्ट्र इकाई ने महाराष्ट्र परिवहन विभाग की मदद के लिए 250 ऑक्सीजन टैंकर में जीपीएस लगाने की खातिर 10 लाख रुपए की रााशि जुटायी है।

फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसियेशन (फाडा) ने इससे पहले एक विज्ञप्ति में कहा था कि उसकी महाराष्ट्र इकाई ने महाराष्ट्र परिवहन विभाग की मदद के लिए जीपीएस से लैस 250 ऑक्सीजन टैंकर हासिल करने की खातिर 10 लाख रुपए जुटाए हैं।

फेडरेशन ने एक संशोधित बयान में कहा, "फाडा महाराष्ट्र ने महाराष्ट्र परिवहन विभाग की मदद के लिए 250 ऑक्सीजन टैंकर में जीपीएस लगाने की खातिर 10 लाख रुपए की रााशि जुटायी है।"

विज्ञप्ति में कहा गया कि फाडा महाराष्ट्र ने बेहद जानलेवा साबित हो रही कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से लड़ने में राज्य प्रशासन के हाथ मजबूत करने के लिए अपना योगदान देने का फैसला किया है।

इन वाहनों में जीपीएस लगाने से उन्हें समयबद्ध तरीके से अस्पतालों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी और मरीजों को समय पर ऑक्सीजन मिल सकेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: FADA Raised 10 Lakhs to Install GPS in 250 Oxygen Tanker in Maharashtra

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे