लैंक्सेस इंडिया ने ​जीते आईसीसी अवार्ड, गुणवत्ता प्रमाण पत्र भी जीता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 28, 2020 07:42 PM2020-09-28T19:42:48+5:302020-09-28T19:42:48+5:30

भारत में लगभग 40,000 बड़ी, मध्यम और छोटी रासायनिक कंपनियों में से केवल 64 ही जिम्मेदार देखभाल प्रमाणित हैं और लैंक्सेस उनमें से एक है।

Delhi LANXESS India won ICC Award Also won the quality certificate | लैंक्सेस इंडिया ने ​जीते आईसीसी अवार्ड, गुणवत्ता प्रमाण पत्र भी जीता

काफी सम्मान की बात है कि आईसीसी द्वारा इन क्षेत्रों में हमारे प्रयासों को स्वीकार किया गया है। (file photo)

Highlightsशीर्ष तीन ड्राइवरों में से दो को सड़क सुरक्षा के प्रति उनके अनुशासित प्रदर्शन के लिए 'सर्वश्रेष्ठ ड्राइवर' के रूप में सम्मानित किया गया। देखभाल - प्रक्रिया सुरक्षा कोड और वितरण कोड के तहत सर्वश्रेष्ठ आज्ञाकारी कंपनी होने का गुणवत्ता प्रमाण पत्र भी जीता।

नई दिल्लीः रसायन कंपनी लैंक्सेस इंडिया ने ‘बड़ी कंपनियों’ की श्रेणी के तहत पर्यावरण और मानव संसाधन प्रबंधन के क्षेत्रों में संगठन की प्रतिबद्धता और उत्कृष्ट प्रदर्शन की मान्यता पाते हुए इंडियन केमिकल काउंसिल (आईसीसी) के कई अव़ार्ड पर कब्जा किया है।

इसने जिम्मेदार देखभाल - प्रक्रिया सुरक्षा कोड और वितरण कोड के तहत सर्वश्रेष्ठ आज्ञाकारी कंपनी होने का गुणवत्ता प्रमाण पत्र भी जीता। इसके अतिरिक्त, परिवहन सुरक्षा के लिए आईसीसी के नाइसर ग्लोब इनिशिएटिव के आधार पर लैंक्‍सेस के शीर्ष तीन ड्राइवरों में से दो को सड़क सुरक्षा के प्रति उनके अनुशासित प्रदर्शन के लिए 'सर्वश्रेष्ठ ड्राइवर' के रूप में सम्मानित किया गया। भारत में लगभग 40,000 बड़ी, मध्यम और छोटी रासायनिक कंपनियों में से केवल 64 ही जिम्मेदार देखभाल प्रमाणित हैं और लैंक्सेस उनमें से एक है।

सभी विजेताओं को आईसीसी पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि राजेश कुमार चतुर्वेदी, आईएएस, सचिव, रसायन और पेट्रोकेमिकल्स विभाग, भारत सरकार और पूर्णेंद चटर्जी, संस्थापक और चेयरमैन, हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स और चटर्जी समूह की उपस्थिति में पुरस्कार प्रदान किए गए। 

इस कामयाबी पर लैंक्सेस इंडिया के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक नीलंजन बनर्जी कहा कि यह हमारे लिए एक बहुत महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि हम लगातार पर्यावरणीय विषयों और सुरक्षा पर खास ध्यान देने के साथ व्यापार प्रक्रियाओं और क्षमता के क्षेत्रों में नए मानक स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं। हमारे लिए यह काफी सम्मान की बात है कि आईसीसी द्वारा इन क्षेत्रों में हमारे प्रयासों को स्वीकार किया गया है।

Web Title: Delhi LANXESS India won ICC Award Also won the quality certificate

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे