एसबीआई के प्रबंध निदेशक बने सी.एस. शेट्टी, तीन साल का होगा कार्यकाल

By भाषा | Published: January 20, 2020 11:33 PM2020-01-20T23:33:25+5:302020-01-20T23:33:25+5:30

आदेश में कहा गया है कि शेट्टी की बैंक के एमडी के पद पर नियुक्ति कार्यभार संभालने के दिन से तीन साल के लिए या फिर अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, तक होगी।

CS Shetty becomes managing director of SBI, will have tenure of three years | एसबीआई के प्रबंध निदेशक बने सी.एस. शेट्टी, तीन साल का होगा कार्यकाल

एसबीआई के प्रबंध निदेशक बने सी.एस. शेट्टी, तीन साल का होगा कार्यकाल

सरकार ने सोमवार को सी.एस. शेट्टी को तीन साल के भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) का प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त कर दिया। एक आधिकारिक आदेश के मुताबिक, मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने शेट्टी को प्रबंध निदेशक बनाने संबंधी वित्तीय सेवा विभाग के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।

शेट्टी वर्तमान में एसबीआई के उप-प्रबंध निदेशक हैं। आदेश में कहा गया है कि शेट्टी की बैंक के एमडी के पद पर नियुक्ति कार्यभार संभालने के दिन से तीन साल के लिए या फिर अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, तक होगी। उनके प्रदर्शन की समीक्षा के बाद इसे दो साल या अगले आदेश तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।

 

Web Title: CS Shetty becomes managing director of SBI, will have tenure of three years

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे