भारत में हश पपीज का सॉक्स बिजनेस देखेगा बांजुर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2019 06:15 PM2019-02-15T18:15:58+5:302019-02-15T18:15:58+5:30

इससे पहले भी बांजुर बच्चों के लिए बार्बी, बेनटेन, हेलो किटी, डोरेमोन, हॉट व्हील्स और फिशर प्राइज सरीखा ब्रांड्स के सॉक्स बनाकर बेचता रहा है। 

Banjur will see the Sauks business of Hush Puppies in India | भारत में हश पपीज का सॉक्स बिजनेस देखेगा बांजुर

फोटो- पिक्साबे

देश के नामी सॉक्स ब्रांड बांजुर ने अमेरिका के जानेमाने ब्रांड हश पपीज का भारत स्थित सॉक्स और स्टाकिंग्स बिजनेस टेकओवर कर लिया है। इस करार के तहत अब बांजुर न सिर्फ हश पपीज के सॉक्स और स्टाकिंग्स बनाएगी, बल्कि उसकी सेल्स और मार्केटिग को भी पूरी तरह से देखेगी। 

बांजुर के प्रबंध निदेशक श्री राजकुमार जैन ने इस संबंध में बताया कि उनकी कंपनी ने विशेष करार के तहत हश पपीज ब्रांड का उक्त बिजनेस ले लिया है। इसलिए, अब कंपनी आने वाले दिनों में हश पपीज को नए सिरे से भारत में लांच करेगी।

हश पपीज के प्रोडक्ट्स पूरी दुनिया में अपनी उच्च क्वालिटी के लिए विख्यात रहे हैं। इनका इंडिया में अपना बहुत बडा मार्केट है। इससे पहले भी बांजुर बच्चों के लिए बार्बी, बेनटेन, हेलो किटी, डोरेमोन, हॉट व्हील्स और फिशर प्राइज सरीखा ब्रांड्स के सॉक्स बनाकर बेचता रहा है। 

ऐसा पहली बार है कि जब बांजुर ने बड़े लोगों के लिए खास तरह प्रोडक्ट्स बनाने का फैसला लिया हो। इस करार के तहत कंपनी युवाओं की आवश्यकता को ध्यान में रखकर अपने प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार में लाएगी। 

उन्होंने बताया कि बहुत जल्द भारतीय बाजार में बांजुर हश पपीज की नई रेंज लाएगी। ये प्रोडक्ट्स किस मूल्य पर उपलब्ध होगा, इसे लेकर अभी विचार किया जा रहा है। 

Web Title: Banjur will see the Sauks business of Hush Puppies in India

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे