Agreement for CBG projects between BoxLNG and Houset Holding | बॉक्सएलएनजी और होसेट होल्डिंग के बीच सीबीजी परियोजनाओं के लिए समझौता
बॉक्सएलएनजी और होसेट होल्डिंग के बीच सीबीजी परियोजनाओं के लिए समझौता

नयी दिल्ली, 13 जनवरी जैव ऊर्जा क्षेत्र की कंपनी बॉक्सएलएनजी प्राइवेट लिमिटेड और नीदरलैंड की होसेट होल्डिंग बीबी ने एक प्रौद्योगिकी सहयोग और निवेश समझौता किया है।

बॉक्सएलएनजी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसे भारत सरकार की संवहनीय वैकल्पिक वहनीय परिवहन परियोजना एसएटीएटी के तहत विभिन्न राज्यों में 14 अभिरुचि पत्र मिले हैं। बॉक्सएलएनजी की सहायक कंपनी जिपगैस प्रा. लिमिटेड के माध्यम से मिले इन अभिरुचि पत्र के तहत 150 टन कम्प्रेस्ड बायोगैस (सीबीजी) की प्रतिदिन आपूर्ति की जा सकेगी।

कंपनी के सीईओ सचिन नागदिवे ने कहा, ‘‘बॉक्सएलएनजी को उत्तर प्रदेश में कम्प्रेस्ड बायोगैस की आपूर्ति के लिए दो अभिरुचि पत्र मिले है, जिन पर कंपनी फरवरी 2021 से काम शुरू कर देगी। ये दोनों परियोजनाएं लखीमपुर जिले में है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Agreement for CBG projects between BoxLNG and Houset Holding

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे