फ्लाइट 30 घंटे लेट होने पर एयर इंडिया ने मांगी माफी, यात्रियों को ऑफर किया 350 USD ट्रैवल वाउचर

By आकाश चौरसिया | Published: June 2, 2024 04:00 PM2024-06-02T16:00:41+5:302024-06-02T16:25:23+5:30

एयर इंडिया की ओर से जारी माफी और ट्रैवल वाउचर यात्रियों को ऑफर, तब दिया जब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने एयरलाइन को हुई देरी और यात्रियों को पहुंची असुविधा के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा था। 

after 30 hours delay of flight Air India apologize to passengers offer 350 USD travel voucher | फ्लाइट 30 घंटे लेट होने पर एयर इंडिया ने मांगी माफी, यात्रियों को ऑफर किया 350 USD ट्रैवल वाउचर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsएयर इंडिया की फ्लाइट 30 घंटे हुई लेटएयरलाइन ने मांगी माफी आफर किया 350 अमेरिकी डॉलर ट्रैवल वाउचर

नई दिल्ली: दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को फ्लाइट की उड़ान में 30 घंटे की देरी हो गई। इसके बाद ही यात्रियों को असुविधा और सेवा में हुई चूक के लिए एयरलाइन ने क्षमा मांगी। वहीं, एयर इंडिया ने शनिवार को उन यात्रियों को 350 अमेरिकी डॉलर का वाउचर ऑफर किया।सामने आई खबर के मुताबिक, यात्रियों को बताया गया कि वो चाहे तो इस ट्रैवल वाउचर से टिकट लेकर सफर करें या फिर इसे कैश भी करा सकते हैं। 

एयर इंडिया के उपाध्यक्ष और मुख्य ऑपरेटिंग अधिकारी क्लाउस गोईरश ने यात्रियों को हुई देरी और असुविधा के लिए पत्र लिखा है। सैन फ्रांसिस्को फ्लाइट जो दिल्ली से जाने वाली थी और उसे करीब 30 घंटे देर हो गई, हालांकि पहले इस फ्लाइट को शुक्रवार को निकलना था और लगभग 16 घंटे की उड़ान अवधि के बाद शनिवार को सैन फ्रांसिस्को में उतरती। 

एयर इंडिया की ओर से जारी माफी और ट्रैवल वाउचर यात्रियों को ऑफर, तब दिया जब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने एयरलाइन को हुई देरी और यात्रियों को पहुंची असुविधा के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा था। 

क्लॉस गोएर्श ने मीडिया से कहा, "कृपया मुझे एयर इंडिया की ओर से आपको सैन फ्रांसिस्को लाने में हुई लंबी देरी के लिए ईमानदारी से माफी मांगने की अनुमति दें, जो कई तकनीकी देरी और अन्य परिचालन बाधाओं के कारण हुई थी।" क्लॉस गोएर्श ने 31 मई को अपने द्वारा लिखे पत्र में कहा, इस सेवा में देरी और असुविधा के लिए आप से माफी मांगते हैं। इतना ही नहीं, ये कहते हुए एयरलाइन ने 350 यूएस डॉलर का एक ट्रैवल वाउचर भी जारी किया। 

नियामक ने एयर इंडिया से कहा 
नियामक ने एयर इंडिया से पूछा है कि एयरलाइन के खिलाफ प्रवर्तन कार्रवाई क्यों नहीं शुरू की जाएगी क्योंकि 24 मई की उड़ान एल-179 और 30 मई की उड़ान एल-183 में अत्यधिक देरी हुई थी।

Web Title: after 30 hours delay of flight Air India apologize to passengers offer 350 USD travel voucher

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे