Zeeshan Ayub's anger over Justice Muralidhar's transfer | जीशान अयूब का फूटा गुस्सा, लिखा- ये दंगे और मौतें, सरकार की आँख में बिलकुल....
जीशान अयूब का फूटा गुस्सा, लिखा- ये दंगे और मौतें, सरकार की आँख में बिलकुल....

Highlightsबॉलीवुड के यह सितारे दिल्ली की हिंसा को लेकर चिंता जता रहे हैं। जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले से हर कोई सख्त में है।

दिल्ली के उत्तरपूर्वी इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भड़की हिंसा पर सुनवाई करने वाले दिल्ली हाईकोर्ट के जज एस मुरलीधर का बीते दिन ट्रांसफर हो गया। दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का बीती राच अचानक हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट के न्यायाधीश के तौर पर तबादला कर दिया गया है। जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले से हर कोई सख्त में है। ऐसे में इस पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब का इस पर गुस्सा फूटा है।

बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स इस पर लागातर ट्वीट करके अपना पक्ष रख रहे हैं।  बॉलीवुड के सितारे लगातार इन हालात को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट करके अपना पक्ष रखा है। बॉलीवुड के यह सितारे दिल्ली की हिंसा को लेकर चिंता जता रहे हैं।

एक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि Justice Muralidhar के ट्रान्स्फ़र के बाद बात और साफ़ हो जाती है, ये दंगे और मौतें, सरकार की आँख में बिलकुल नहीं चुभ रहीं, और इसे रोकने की हर मुमकिन कोशिश को वो जल्द से जल्द कुचल  देंगे!!

न्यायाधीश एस मुरलीधर के तबादले को नोटिस केंद्र सरकार ने बुधवार रात जारी किया। सरकारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि संविधान आर्टिकल 222 के तहत सुप्रीम कोर्ट के  चीफ जस्टिस की अनुशंसा पर राष्ट्रपति जस्टिस मुरलीधर का दिल्ली हाईकोर्ट के जज से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जज के तौर पर तबादला करते हैं।
 

Web Title: Zeeshan Ayub's anger over Justice Muralidhar's transfer
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे