Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर सारा-विक्की की फिल्म ने दिखाया कमाल, रिलीज के तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

By अंजली चौहान | Published: June 5, 2023 11:24 AM2023-06-05T11:24:00+5:302023-06-05T11:29:37+5:30

जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल हैं जो पहली बार किसी फिल्म में कपल की जोड़ी में साथ आए हैं। यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3 Sara-Vicky film showed amazing on the weekend earned 22 crore on the third day of release | Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर सारा-विक्की की फिल्म ने दिखाया कमाल, रिलीज के तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

photo credit: twitter

Highlightsजरा हटके जरा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार साथ आए हैं।यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल की हालिया फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है।

ये पहली बार है जब सारा और विक्की की जोड़ी फैन्स को बड़े पर्दे पर देखने को मिली है। रिलीज के बाद फिल्म ने अपनी पहला वीकेंड पार कर लिया है और शानदार कमाई करते हुए आंकड़ों में उछाल देखा गया है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया।

इसने अपना पहला सप्ताहांत काफी शानदार नोट पर समाप्त किया, कुल मिलाकर लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई की है। द केरल स्टोरी और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स से कड़ी टक्कर के बावजूद फिल्म ने दर्शकों के बीच अपनी मजबूत जगह बनाने में सफलता हासिल की है। 

'जरा हटके जरा बचके' का तीसरे दिन का कलेक्शन  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, "जरा हटके जरा बचके ने जीत हासिल कर ली है, पहले वीकेंड में ताकत से ताकत बढ़ती जा रही है। विक्की और सारा की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 5.25 करोड़ रुपये कमाए थे और दर्शकों से मिली जुली समीक्षा मिली थी।

विक्की और सारा की फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने तीसरे दिन 4 जून को 9.90 करोड़ रुपये की कमाई की इसलिए इसका कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस संग्रह अब लगभग 22.59 करोड़ रुपये है। रविवार को फिल्म की कुल 31.28 फीसदी ऑक्यूपेंसी रही।

गौरतलब है कि ज़रा हटके ज़रा बचके ने वन प्लस वन फ्री की अनूठी टिकट बेचने की रणनीति से लाभ उठाया है और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विक्की के लिए दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "#ZaraHatke ZaraBachke जीत के पायदान पर पहुंच गया है, पहले वीकेंड में ताकत से ताकत तक जाता है... राष्ट्रीय श्रृंखलाएं उत्कृष्ट हैं, तीसरे दिन बड़े पैमाने पर पार्टी में शामिल होते हैं... सभी की निगाहें मेक-ऑर-ब्रेक सोम पर हैं, शुक्र 5.49 करोड़, शनि 7.20 करोड़, रविवार 9.90 करोड़। कुल: 22.59 करोड़।

क्या कहती है 'जरा हटके जरा बचके' की कहानी?

फिल्म में विक्की और सारा की केमिस्ट्री फिल्म देखने वालों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म इंदौर के छोटे से शहर में स्थित, ज़रा हटके ज़रा बच्चे की कहानी दो कॉलेज प्रेमियों, कपिल (विक्की कौशल द्वारा अभिनीत) और सौम्या (सारा अली खान द्वारा अभिनीत) की कहानी है।

 जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। शादी के बाद, वे कपिल के परिवार के साथ रहते हैं लेकिन इसी दौरान फिल्म में कपल के बीच हो रहे संघर्ष को दिखाया गया है। 

Web Title: Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3 Sara-Vicky film showed amazing on the weekend earned 22 crore on the third day of release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे