सोनाक्षी के साथ अफेयर पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-उस वक्त मैं और वो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 14, 2020 10:39 AM2020-04-14T10:39:54+5:302020-04-14T10:40:49+5:30

जहीर इकबाल ने बताया है कि वो अभी सिंगल हैं। जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म से करियर की शुरुआत की थी।

zaheer iqbal reacts to relationship rumors with sonakshi sinha | सोनाक्षी के साथ अफेयर पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-उस वक्त मैं और वो...

सोनाक्षी के साथ अफेयर पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-उस वक्त मैं और वो...

Highlightsबॉलीवुड गलियारों ने आए दिन स्टार्स के एक दूसरे के साथ अफेयर की खबरें आती रहती हैंकहा जा रहा था कि सोनाक्षी और जहीर रिलेशनशिप में हैं।

बॉलीवुड गलियारों ने आए दिन स्टार्स के एक दूसरे के साथ अफेयर की खबरें आती रहती हैं। कई बार ये खबरें सच होती हैं तो कई बार सेलेब्स इनको सिरे से खारिज कर देते हैं। कुछ दिनों पहले नोटबुक फिल्म के एक्टर  जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बीच रिलेशनशिप की बातें मीडिया में आईं थीं।

कहा जा रहा था कि सोनाक्षी और जहीर रिलेशनशिप में हैं।  इतना ही नहीं ये भी सामने आया कि सलमान खान ने सोनाक्षी और जहीर को मिलवाया है और अब दोनों की बॉन्डिंग गहरी हो गई है।  इस तरह की कई बातें सामने आईं और लोगों ने तरह तरह की बातें भी कीं।

अब खुद जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू जहीर ने कहा है कि डेटिंग की खबरें पढ़कर मैं और सोनाक्षी हंस रहे थे। मुझे लेकर ये पहली अफवाह सामने आई थी ऐसे में मुझे बिल्कुल नहीं पता था इस पर कैसे रिएक्ट करूं।

एक्टर ने बताया है कि सोनाक्षी के साथ देखा जाना मीडियी की कल्पना है और कुछ नहीं। जहीर ने कहा, मैं और सोनाक्षी अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते हैं और ये किसी न किसी के मन में बस गया होगा किसके बाद उन्होंने इस अफवाह की शुरुआत की होगी। मुझे पता है ऐसा ही हुआ होगा। 


एक्टर ने बताया कि तब वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। इस कारण से वह असहज भी हो गए थे। सोनाक्षी उनकी गर्लफ्रेंज को दानती थीं। जिस दिन से सब हुआहमने एक दूसरे को मैसेज किया क्योंकि हमें गूगल अलर्ट पर नोटिफिकेशन मिलाय़ मैंने पूछा तुम्हें पता है ये नया बवाल क्या है? इस वजह से मेरे और सोनाक्षी के बीच भी असहजता हुई क्योंकि मुझे पता था वो किसी डेट कर रहीं थी।

जहीर इकबाल ने बताया है कि वो अभी सिंगल हैं। जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। वह प्रनूतन बहल के साथ नोटबुक फिल्म में नजर आए थे। फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: zaheer iqbal reacts to relationship rumors with sonakshi sinha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे