Happy Birthday Sushant Singh: क्या सुशांत सिंह राजपूत अपने जन्मदिन पर करेंगे लेडी लव का खुलासा?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 21, 2020 07:07 AM2020-01-21T07:07:29+5:302020-01-21T07:07:29+5:30

बीते कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ह्यूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के लिए ह्यूमर्ड पोस्ट किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ रिया को टैग कर कैप्शन दिया 'मेरी जलेबी'  लेकिन जिस बात ने सब का ध्यान अपनी और खींचा वो था कुछ देर बाद सुशांत का इस पोस्ट को डिलीट करना।

Will Sushant Singh Rajput reveal his lady love on his birthday? | Happy Birthday Sushant Singh: क्या सुशांत सिंह राजपूत अपने जन्मदिन पर करेंगे लेडी लव का खुलासा?

Happy Birthday Sushant Singh: क्या सुशांत सिंह राजपूत अपने जन्मदिन पर करेंगे लेडी लव का खुलासा?

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ह्यूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के लिए ह्यूमर्ड पोस्ट किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की इस कपल को कई बार रोमांटिक डिनर डेट्स और मूवीज के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया है

बीते कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ह्यूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के लिए ह्यूमर्ड पोस्ट किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ रिया को टैग कर कैप्शन दिया 'मेरी जलेबी'  लेकिन जिस बात ने सब का ध्यान अपनी और खींचा वो था कुछ देर बाद सुशांत का इस पोस्ट को डिलीट करना। सुशांत ने इस पोस्ट को बाई मिस्टेक डिलीट किया या फिर उन्हें अच्छे टाइम की तलाश है अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस करने की।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियली अन्नोउंस नही किया है , लेकिन बी-टाउन के गलियारों में उड़ने वाली अफवाहे बताती हैं कि ये कपल अपनी लव लाइफ को ले कर अगला कदम उठाने के लिए तैयार हो सकता है।

हाल ही में दोनों लद्दाक और यूरोप में एक साथ क़्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए और इस कपल को कई बार रोमांटिक डिनर डेट्स और मूवीज के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। अंकित लोखांडे के साथ ब्रेकअप करने के बाद, सुशांत का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। सारा अली खान और कृति सेनन के साथ भी सुशांत की लव अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में काफी गरम रही।
    
आपको बता दें कि फ़िल्म 'काय पो चे' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले  सुशांत सिंह राजपूत का आज 34वां बर्थडे है। बॉलीवुड मैं अपना पैर जमाने वाले सुशांत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पूर्णिया जिले के महीदा में हुआ था। सुशांत सिंह राजपूत इन्डियन टी.वी. और बॉलीवुड एक्टर हैं।

राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन showes से की। उनका पहला शो 'किस देश में है मेरा दिल' स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा था... । लेकिन वे एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से फेमस हुए। इसके बाद उन्हें फ़िल्मो के ऑफर्स भी मिलना शुरु हो गए।

Web Title: Will Sushant Singh Rajput reveal his lady love on his birthday?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे