एक बार फिर से 'दयाबेन' की वापसी की जगी फैंस की उम्मीद, इस एपिसोड से कर सकती हैं वापसी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2020 02:16 PM2020-10-05T14:16:37+5:302020-10-05T14:16:37+5:30

दिशा ने पिछले साल शो में गेस्ट अपीयरेंस के लिए शूटिंग की थी। उनके पति मयूर ने कहा था कि वे निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन समझौता नहीं हुआ।

will-disha-vakani-return-to-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah | एक बार फिर से 'दयाबेन' की वापसी की जगी फैंस की उम्मीद, इस एपिसोड से कर सकती हैं वापसी

एक बार फिर से 'दयाबेन' की वापसी की जगी फैंस की उम्मीद, इस एपिसोड से कर सकती हैं वापसी

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा फैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा है। फैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी। क्योंकि काफी टाइम से शो से दयाबेन नदारत हैं। शो को करीब 12 साल हो गए मनोरंजित करते हुए। अब फैंस का इंतजार खत्म हो रहा है क्योंकि शो की दयाबेन यानि दिशा वकानी एक फिर से शो में अपनी वापसी कर रही हैं।

बीते कुछ समय से अफवाह है कि शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी होने वाली है। अफवाह है कि 'दयाबेन' नवरात्रि पर शो में कमबैक करेंगी। वहीं, अब तारक मेहता में दिशा वकानी की वापसी की अफवाहों पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने चुप्पी तोड़ी है।

क्या दर्शकों को 'दयाबेन' शो में फिर से देखने को मिलेंगी? के सवाल पर असित ने कहा, 'अभी कुछ पक्का नहीं है।' कोईमोई डॉट कॉम से बातचीत में एक्ट्रेस और उनके परिवार से नेगोशिएट करने के सवाल पर उन्होंने कहा, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है।

पिछले एक लंबे समय से दिशा वकानी शो से गायब हैं।दयाबेन' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी तीन साल से शो से दूर हैं। दिशा साल 2017 में मातृत्व अवकाश पर गई थीं और तब से शो में नजर नहीं आईं। 

दिशा की शो में वापसी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। इससे पहले 2019 में ही उनकी शो मे वापसी की बात सामने आई थी। उस वक्त कहा गया था कि एक खास मौके पर उनको शो में पेश किया जाएगा वह नवरात्रि के मौके पर अपना शो में कमबैक करेंगी। यानि 29 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच वह शो में नजर आने वाली हैं।

Web Title: will-disha-vakani-return-to-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे