आखिर क्यों शिल्पा और राज को मिला 'चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड', 'स्वच्छ भारत अभियान' से है कनेक्शन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 22, 2020 08:48 AM2020-01-22T08:48:22+5:302020-01-22T08:48:22+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। सोमवार (20 जनवरी) को शिल्पा और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Why Shilpa and Raj get 'Champion of Change Award' | आखिर क्यों शिल्पा और राज को मिला 'चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड', 'स्वच्छ भारत अभियान' से है कनेक्शन

आखिर क्यों शिल्पा और राज को मिला 'चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड', 'स्वच्छ भारत अभियान' से है कनेक्शन

Highlightsशिल्पा ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है सोशल मीडिया यूजर्स जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

लगभग 13 साल बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को स्वच्छ भारत अभियान के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. नई दिल्ली में सोमवार को भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिल्पा को इस पुरस्कार से सम्मानित किया. इस अवसर पर शिल्पा ने कहा, ''मैं यह पुरस्कार पाकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि अपने देश को स्वच्छ रखना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है. स्वच्छता दिमाग से शुरू होती है. जब हम अपना घर साफ रखते हैं, तो देश क्यों नहीं? इस वर्ष अपने पूरे कार्बन फुटप्रिंट को ऑफसेट करने के लिए मैंने 480 पेड़ लगाए. यह प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ वर्तमान के लिए ही नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी अपने बहुमूल्य ग्रह की देखरेख करें.'' उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''हम ये अवॉर्ड पाकर खुद को बहुत खुशनसीब महसूस कर रह हैं. हम आगे भी अपने प्रयास इसी प्रकार जारी रखेंगे. हम देश के सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वो भी इस अभियान से जुड़ें और अपने आस-पास के वातावरण को खूबसूरत बनाएं.'' शिल्पा जल्द ही कॉमेडी ड्रामा 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं.

Web Title: Why Shilpa and Raj get 'Champion of Change Award'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे