Why Anil Kapoor Couldn’t Cast Vote in Lok Sabha Elections 2019 | लोकसभा इलेक्शन 2019: अनिल कपूर ने बताया इस वजह से नहीं डाला लोकसभा चुनाव में वोट
लोकसभा इलेक्शन 2019: अनिल कपूर ने बताया इस वजह से नहीं डाला लोकसभा चुनाव में वोट

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने रिसेंटली रिवील किया है कि इस लोकसभी चुनाव में उन्होंने क्यो वोट नहीं डाला। दर्शकों से वोटिंग की अपील करने वाले अनिल कपूर ने इस चुनाव के दिन पोलिंग बूथ पर नहीं पहुंचे। जिसका कारण उन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया है। 

अनिल कपूर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वोटिंग के दिन वो देश में थे ही नहीं। अपनी हेल्थ के ईश्यू के चलते वो  Munich में अपना इलाज करवाने गए थे। यही कारण है कि अनिल कपूर चुनाव में अपना वोट नहीं डाल पाए। 

अनिल ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं  Munich गया था अपने डॉक्टर के पास क्योंकि ये अपॉइंटमेंट मैंने एक से ढ़ेड साल पहले ली थी। जैसा की सबको पता है मेरे कंधे में तकलीफ है और मेरी अपॉइंमेंट उसी दिन फिक्स हुई और मुझे जाना पड़ा।' उन्होंने कहा कि इसके लिए चार दिन उन्हें वहीं रुकना पड़ा था।



 

अनिल कपूर ने अथॉरिटीज से ये भी कहा कि सरकार कुछ ऐसी व्यवस्था करें जिससे बाहर रह रहे लोग या बाहर गए लोग भी देश में वोट दे सकें। अनिल कपूर ने कहा, 'हमने वहां की एमबेसी में बहुत कोशिश की मगर वहां ये सब चीजें नहीं थी कि हम वहां जा कर वोट कर सकें। मुझे लगता है भविष्य में ये होना चाहिए कि कहीं भी हम हों कुछ एमबेसी में जाकर वोट दे सके।'



 

वहीं अनिल कपूर ने चुनाव से पहले ट्वीट करके ये अपील की थी कि एक वोट पूरे देश को बदल सकता है। इसीलिए वोट करना जरूरी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल, शेखर कपूर के साथ नेक्स्ट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ये फिल्म मिस्टर इंडिया की सीक्वल बताई जा रही है।


Web Title: Why Anil Kapoor Couldn’t Cast Vote in Lok Sabha Elections 2019