जब सबके सामने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मांगनी पड़ी थी गोविंदा से माफी, जानें वजह

By अमित कुमार | Published: July 21, 2020 01:57 PM2020-07-21T13:57:19+5:302020-07-21T13:57:19+5:30

बॉलीवुड में शाहरुख खान और गोविंदा दोनों ही ऐसे कलाकार के रूप में जाने जाते हैं, जिनको शायद ही कभी कोई रिप्लेस कर पाए। इन दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

When Shah Rukh Khan apologized to Govinda publicly for This reason | जब सबके सामने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मांगनी पड़ी थी गोविंदा से माफी, जानें वजह

गोविंदा ने कर दिया था किंग खान को माफ। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म इंडस्ट्री में कलकारों के बीच कोल्ड वॉर हमेशा से ही देखने को मिला है।गोविंदा को लेकर शाहरुख खान ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया था। जिसे जानकर गोविंदा की मां बेहद नाराज हो गई थी।

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म की बहस जोरों पर है। भाई-भतीजावाद और आउटसाइडर्स को लेकर सेलेब्स के बीच खुलकर बहस हो रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने के पीछे की वजह इसे ही मान रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कलकारों के बीच कोल्ड वॉर हमेशा से ही देखने को मिला है। इस लिस्ट में गोविंदा और शाहरुख खान का नाम भी शामिल हैं। 

एक दौर ऐसा था जब ये दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों ही एक-दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते थे। यही वजह है कि दोनों की जोड़ी को कभी बड़े स्क्रीन पर भी साथ नहीं देखा गया। ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक में गोविंदा और शाहरुख एक साथ डांस करते जरूर दिखाई दिए। लेकिन वह भी बेहद कमय समय के लिए, ज्यादातर ये दोनों ही कलाकार एक-दूसरे को इग्नोर करते ही नजर आए। 

शाहरुख खान के कमेंट से नाराज हो गई थीं गोविंदा की मां

गोविंदा को लेकर शाहरुख खान ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया था। जिसे जानकर गोविंदा की मां बेहद नाराज हो गई थी। दरअसल, ने एक बार कहा था कि गोविंदा कभी भी उस तरह का काम नहीं कर सकते, जो उन्होंने किया। उन्होंने यह भी कहा कि गोविंदा ने कभी कोई अच्छा काम नहीं किया। हालांकि, बाद में शाहरुख को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने सबके सामने गोविंदा से माफी मांगी। 

गोविंदा ने कर दिया था किंग खान को माफ

गोविंदा ने भी उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए किंग खान को माफ कर दिया। शाहरुख ने कहा कि उनके कहना का यह मतलब नहीं था। उन्हें गलत समझा गया है। इसके बाद गोविंदा ने उन्हें माफ कर अपना दोस्त बना लिया। इस तरह इतने सालों बाद इन दोनों कलाकारों के बीच सबकुछ ठीक हुआ। 

Web Title: When Shah Rukh Khan apologized to Govinda publicly for This reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे