कुर्सी पर बैठकर पढ़ रही थीं सनी लियोन, तभी पीछे से आकर शख्स ने फेंक दिया सांप, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

By अमित कुमार | Published: July 23, 2020 12:59 PM2020-07-23T12:59:05+5:302020-07-23T13:00:06+5:30

'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोन इन दिनों फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

when man throw snake on sunny leone video goes viral | कुर्सी पर बैठकर पढ़ रही थीं सनी लियोन, तभी पीछे से आकर शख्स ने फेंक दिया सांप, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

सांप के डर से जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं सनी लियोन। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsएक शख्स पीछे से नकली सांप लेकर आता है और सनी लियोन के ऊपर फेंककर चला जाता है। सोशल मीडिया पर फैंस को सनी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए जाने जानी वाली मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कोरोना वायरस के कारण सनी लियोन अमेरिका में अपने परिवार संग सारा समय बिता रही हैं। इस दौरान वह अपनी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं।

'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने उसके बाद कई फिल्में की। एक्टिंग के अलावा उनके आइटम सॉन्ग भी काफी पसंद किए जाते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति सनी लियोनी के पास आता है और उन पर सांप फेंक देता है। जिसके बाद वह बेहद घबरा जाती हैं। 

सांप के डर से जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं सनी लियोन

वीडियो में कुर्सी पर बैठकर सनी लियोन कुछ पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इतनी देर में एक शख्स पीछे से नकली सांप लेकर आता है और सनी लियोन के ऊपर फेंककर चला जाता है। इसके बाद डर के मारे सनी जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। सनी लियोन इसके बाद उस शख्स का पीछा करती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को सनी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

पोर्न स्टार के तौर पर मिली थी शुरुआती पहचान

सनी लियोन कई फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर चुकी हैं। लेकिन उनकी शुरुआती पहचान एक पोर्न स्टार के तौर पर थी। साल 2010 में उन्हें दुनिया की सबसे चर्चित पोर्न स्टार की लिस्ट में टॉप 12 में रखा गया। इसी कारण से उन्हें भारतीय टीवी इतिहास के सबसे सफल रिया‌लिटी शो बिग बॉस के लिए चुना गया। बिग बॉस में आने के बाद वो फिर उलटकर पोर्न इंडट्री जगत में वापस नहीं गईं। 

Web Title: when man throw snake on sunny leone video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे