VIDEO: मेरी शादी तुड़वानी है क्या? जब कपिल शर्मा के सवाल पर बोल पड़े थे शिखर धवन

By अनिल शर्मा | Published: September 8, 2021 03:44 PM2021-09-08T15:44:39+5:302021-09-08T16:02:31+5:30

पत्नी आयशा से तलाक के बीच शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा, जब वह कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल के एक सवाल पर शिखर धवन ने कहा था कि आप शादी तुड़वाओगे क्या?

When Kapil Sharma question on date with bollywood actress made shikhar dhawan ask shaadi tudwani hai | VIDEO: मेरी शादी तुड़वानी है क्या? जब कपिल शर्मा के सवाल पर बोल पड़े थे शिखर धवन

VIDEO: मेरी शादी तुड़वानी है क्या? जब कपिल शर्मा के सवाल पर बोल पड़े थे शिखर धवन

Highlightsक्रिकेटर शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैंतलाक के बाद शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा किया हैइस बीच शिखर का कपिल के शो पर पत्नी को लेकर दिए जवाब का वीडियो भी वायरल हो रहा है

क्रिकेटर शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। तलाक के बाद शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि काम के प्रति प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और खुशी भी मिलती है।

इस बीच शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा, जब वह कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल के एक सवाल पर शिखर धवन ने कहा था कि आप शादी तुड़वाओगे क्या?

बात साल 2014 की है जबर कपिश शर्मा कलर्स टीवी पर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' लेकर आया करते थे। शिखर धवन भी शो पर एक बार बतौर मेहमान पहुंचे थे। इस दौरान कपिल उनसे एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में पूछते हैं जिसके साथ वो डेट पर जाना चाहते हैं? कपिल के इस सवाल पर धवन बहुत ही चालाकीभरा जवाब देते हैं।

वे कपिल से कहते हैं, 'हम तो पहले ही हाथ जोड़ते हैं। हमारी शादी तुड़वानी है आपने। आगे शिखर कहते हैं कि बंदा जीता मरज़ी बड़ा सेलिब्रिटी हो, बीवी के आगे वो पति ही है। इसके बाद शिखर ने पत्नी आयशा का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वही उनकी 'पसंदीदा अभिनेत्री' है जिसे वे डेट पर ले जाना चाहेंगे।  शिखर के इस चालाकीभरे जवाब पर नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल ने थंप्सअप किया। शिखर फिर कहते हैं कि मेरी पत्नी टीवी पर शो देखेगी. तारीफ तो जानी चाहिए ।

आयशा ने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की कि वह और शिखर शादी के आठ साल बाद अलग हो गए। उसने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ये मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली मतलब और जुड़ाव हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में इसका अनुभव किया है। पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई हूं और कुछ बहुत गलत कर रही हूं।मुझे लगा जैसे मैं स्वार्थी हू गई हूं और मैंने सभी को निराश किया है। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक ​​कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को भी निराश कर रही हूं।

आयशा ने आगे लिखा, तलाक इतना गंदा शब्द था।तो अब कल्पना कीजिए, मुझे इससे दूसरी बार गुजरना होगा। ओह यह डरावना है। एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण, ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार तलाक पर बहुत कुछ दांव पर था। मेरे पास साबित करने के लिए बहुत कुछ था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह वाकई डरावना था। पहली बार तलाक के समय जो भावनाएं आ रही थी, दूसरी बार वह सबकुछ फिर सामने आ गया।भय, असफलता और निराशा सबकुठ 100 गुणा ज्यादा महसूस हुआ। मेरे लिए इसके क्या मायने है? यह मुझे और मेरे विवाह के संबंध को कैसे परिभाषित करता है?

बता दें कि आयशा और शिखर धवन ने साल 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए तलाक की पुष्टि की।

Web Title: When Kapil Sharma question on date with bollywood actress made shikhar dhawan ask shaadi tudwani hai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे