जब कपिल शर्मा ने कहा खुद को गरीब, आयुष्मान ने किया यह कमेंट

By वैशाली कुमारी | Published: December 4, 2021 06:22 PM2021-12-04T18:22:52+5:302021-12-04T18:24:17+5:30

द कपिल शर्मा शो पर कोई आए और मस्ती ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता और जब शो पर मजाकिया गेस्ट आए तो फिर शो में चार चांद लग जाते हैं।

When Kapil Sharma called himself poor, Ayushmann made this comment | जब कपिल शर्मा ने कहा खुद को गरीब, आयुष्मान ने किया यह कमेंट

जब कपिल शर्मा ने कहा खुद को गरीब, आयुष्मान ने किया यह कमेंट

Highlightsआयुष्मान वाणी कपूर के साथ अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थेचंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है

द कपिल शर्मा शो पर कोई आए और मस्ती ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता और जब शो पर मजाकिया गेस्ट आए तो फिर शो में चार चांद लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब कपिल शर्मा शो में आयुष्मान खुराना आए। आयुष्मान अपनी हाजिर जवाबी से किसी का भी दिल जीत लेते हैं। 

इस बार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिया जब आयुष्मान खुराना कपिल शर्मा शो में पहुंचे। आयुष्मान वाणी कपूर के साथ अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। चंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रोमांटिक कॉमेडी जॉनर की है। जिसमें पहली बार आयुष्मान पुराना और वाणी कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। 

शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा वाणी कपूर आयुष्मान खुराना के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में कुछ ऐसा होता है कि कपिल और उनके साथ सभी दर्शक हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। 

दरअसल इस प्रोमो में कपिल शर्मा खुद को गरीब कहते हुए दिखाई देते हैं। जैसे ही कपिल खुद को गरीब बताते हैं वैसे ही तपाक से आयुष्मान खुराना कहते हैं कि ऐसी गरीबी भगवान सभी को दें। आयुष्मान की ऐसे मजेदार कमेंट सुनकर कपिल भी हंसी नहीं रोक पाते हैं। 

इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में न सिर्फ आयुष्मान खुराना बल्कि वीकेंड में सनी देओल भी अपने बेटे करण देओल के साथ पहुंचेंगे। करण देओल की दूसरी फिल्म वेले रिलीज होने वाली है जिसमें सनी देओल भी अदाकारी करते हुए दिखाई देंगे।

Web Title: When Kapil Sharma called himself poor, Ayushmann made this comment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे