पूनम पांडे, रेप और बाबा राम रहीम

By खबरीलाल जनार्दन | Published: March 11, 2018 05:58 PM2018-03-11T17:58:10+5:302018-03-11T18:06:42+5:30

मॉडल अभिनेत्री पूनम पांडे पहली बार 2011 वर्ल्ड कप के दौरान इंडिया के जीतने पर न्यूड होकर डांस करने का बयान देकर चर्चा में आई थीं। 

When Hot and Sexy Poonam Pandey called Baba Ram Rahim rapist, instagram pics | पूनम पांडे, रेप और बाबा राम रहीम

पूनम पांडे, रेप और बाबा राम रहीम

मॉडल व अभिनेत्री पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। रविवार को वह 34 साल की हो गई हैं। इस मौके पर पूनम ने अपनी केक काटते व जन्मदिन मनाते दो तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया में पोस्ट भी की हैं।

छोटी-बड़ी भूमिकाओं वाली कुल पांच फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री इन दिनों सिवाय सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के कहीं नजर नहीं आ रही हैं। आखिरी बार वह बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आई थीं।

राम रहीम पर पूनम पांडे के बोल- उसे बाबा क्यों कह रहे हो 

बीते साल अगस्त में बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने उनके बारे में आपनी राय बताकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बीते साल गणेश चतुर्थी उत्सव में वह सुशील युवती के तौर पर पहुंची थीं। वहां मुंबई के अंधेरी में गणपति दर्शन कर आशीर्वाद लिया और इस दौरान उन्होंने बाबा राम रहीम को मिली सजा के बारे में भी बात की। पूनम पांडे ने कहा, हम सब लोग उसे बाबा क्यों कर रहे हैं। वो रेपिस्ट है। बाबा-बाबा कहकर हम वैसे लोगों को बढ़ावा दे रहे हैं।

'बोल्ड सामग्री' देने वाला पूनम पांडे का ऐप

अभिनेत्री पूनम पांडे ने पिछले साल एक ऐप लॉन्च किया था। उन्होंने इस एप द्वारा 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी। लेकिन गूगल ने इसे बैन कर दिया था। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा, "मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है और दूसरी ओर कुछ प्रशंसक 'शिकायत' कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं।"

अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।" 

इस एप पर वह अपनी पुरानी तस्वीरें समेत कई हॉट सामग्री प्रस्तुत कर रही थीं।

तब पूनम ने कहा था, "जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।" उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें। यह समस्या जल्द ही हल जाएगी।"

पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म 'आ गया हीरो' में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं। इससे पहले वो नशा, लव इज पैशन, मालिनी एंड को., यूवा जैसी फिल्मों में छोटी-बड़ी भूमिकाओं में नजर आती रही हैं। इसके अलावा टोटल नादानियां, प्यार मोहब्बत शश्‍श्‍श्‍श्‍ जैसे टीवी सीरियल में दिख चुकी हैं।

पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आईं थीं।

Web Title: When Hot and Sexy Poonam Pandey called Baba Ram Rahim rapist, instagram pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे