जब आयुष्मान खुराना ने जताई थी एक्टर बनने की इच्छा, वाइफ ताहिरा कश्यप ने कहा था शक्ल देखी है अपनी!

By मेघना वर्मा | Published: February 4, 2019 06:48 PM2019-02-04T18:48:02+5:302019-02-04T18:48:02+5:30

आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को लम्बे समय से जानते हैं। कॉलेज के टाइम में दोनों ने साथ मिलकर थिएटर्स में भी काम किया है। 

when Ayushman Khurana says his wife Tahira kashyap that he wants to become a actor this was her reaction | जब आयुष्मान खुराना ने जताई थी एक्टर बनने की इच्छा, वाइफ ताहिरा कश्यप ने कहा था शक्ल देखी है अपनी!

जब आयुष्मान खुराना ने जताई थी एक्टर बनने की इच्छा, वाइफ ताहिरा कश्यप ने कहा था शक्ल देखी है अपनी!

Highlightsताहिरा जल्द ही बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं।इंटव्यू में ताहिरा कश्यप ने कहा कि वो मार्च तक फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगी। 

एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों में गिने जाते हैं जो अपनी फिल्म की स्क्रीप्ट एकदम हट के चुनते हैं। दम लगा के हइशा हो या प्यारी बिंदू, आयुष्मान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी की गई फिल्मों और उनके सब्जेक्ट को लेकर काफी पॉपुलर हैं। 2018 में आई उनकी फिल्म बधाई हो और अंधा धुंध भी उन्हीं में से एक हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि जब वाइफ ताहिरा कश्यप से जब उन्होंने एक्टर बनने की इच्छा जाहिर की थी तो ताहिरा ने उनसे कहा कि क्या बकवास है, तुमने शक्ल देखी है अपनी!

इंटरव्यू में किया खुलासा

फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में ताहिरा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि आयुष्मान के एक्टर बनने के फैसले से पहले वो बहुत शॉक में थीं। उन्होंने आयुष्मान से कहा, 'शक्ल देखी है अपनी।' ताहिरा ने बताया कि आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को लम्बे समय से जानते हैं। कॉलेज के टाइम में दोनों ने साथ मिलकर थिएटर्स में भी काम किया है। 

नई फिल्म पर बोलीं ताहिर

ताहिरा जल्द ही बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं। इस बात पर बोलते हुए ताहिरा ने बताया कि वो जल्द ही डायरेक्शन में उतरने वाली है। उनकी ये कहानी अलग-अलग एज गैप की महिलाओं और उनकी सिचुएशन, थिंकिंग पर बेस होगी। इंटव्यू में ताहिरा कश्यप ने कहा कि वो मार्च तक फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगी। 

ब्रेस्ट कैंसर की जीती जंग

ताहिरा खान को ब्रेस्ट कैंसर था जिससे जंग जीतकर उन्होंने सभी के लिए मिसाल बन गयी हैं। ताहिरा ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करके दी थी। ट्रीटमेंट के बाद ताहिरा ने शेव्ड हेयर के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी जिसे लोगों काफी सराहा था। 

Web Title: when Ayushman Khurana says his wife Tahira kashyap that he wants to become a actor this was her reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे