Wheelchair Bound Kapil Sharma Turns Abusive as He Gets Surrounded by Photographers Watch Video | एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को गालियां देते नजर आए कपिल शर्मा, वायरल वीडियो देख ट्रोल कर रहे फैंस
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsहमेशा अपनी बातों से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान कपिल शर्मा का मूड काफी खराब लग रहा था। कपिल ने अपने दर्शकों से विदा लेते हुए कोई ग्रैंड फिनाले शो नहीं किया था।

Kapil Sharma Shocking Behavior : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोमवार को एययरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर नजर आए। इस दौरान कपिल शर्मा काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे। एययरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्रार पर कपिल शर्मा गुस्सा हो गए। कपिल सभी के कहते हैं, चलो यहां से निकलो सभी। इसके बाद जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल कहते हैं उल्लू के पट्ठे।

कपिल का यह गाली देता हुआ वीडियो एक फोटोग्राफर ने रिकॉर्ड कर लिया। कपिल के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। कपिल का यह अवतार देखकर फैंस भी गुस्से में हैं। फैंस कपिल शर्मा को लेकर लगातार चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि कपिल शर्मा के सिर पर कामयाबी का रंग इस कदर चढ़ गया है कि वह लोगों से बात करना भी भूल गए हैं।

अचानक बंद हो गया था कपिल शर्मा का शो 

सोनी पर आने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अचानक बंद हो गया है। 31 जनवरी रविवार को इस शो का टेलीकास्ट चैनल पर नहीं किया गया। कपिल शर्मा के घर 1 फरवरी को बेटे ने जन्म लिया है, जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। कपिल के फैंस उनके बेटे होने की खबर मिलने के बाद से लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही वह उन्हें दोबारा से शो शुरू करने की गुजारिश कर रहे हैं। 

Web Title: Wheelchair Bound Kapil Sharma Turns Abusive as He Gets Surrounded by Photographers Watch Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे