वरुण-आलिया की 'कलंक' रिलीज से पहले यहां जानिए ये हो सकती है फिल्म की कहानी!

By मेघना वर्मा | Published: March 7, 2019 02:01 PM2019-03-07T14:01:24+5:302019-03-07T14:04:21+5:30

करण जौहर की इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

what is the story of karan johar movie kalank | वरुण-आलिया की 'कलंक' रिलीज से पहले यहां जानिए ये हो सकती है फिल्म की कहानी!

वरुण-आलिया की 'कलंक' रिलीज से पहले यहां जानिए ये हो सकती है फिल्म की कहानी!

करण जौहर की फिल्म कलंक के पहले लुक के बाद से ही इसकी चर्चा हर जगह हो रही हैं। वहीं वरुण धवन के पहले लुक को भी आज रिलीज कर दिया गया है। जिसमें वो जबरजस्त अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं इस फिल्म के लुक के बाद लोग गेस कर रहे हैं कि आइए हम आपको बताते हैं क्या हो सकती हैं करण जौहर के फिल्म कलंक की कहानी। 

1940 की है कहानी

रिपोर्ट्स की मानें तो कलंक की कहानी 1940 ईस्वी की कहानी है। जिसे एपिक स्केल पर शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस वेल रिसर्च्ड फिल्म की कहानी बॉर्डर पार यानी पाकिस्तान की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, वरुण धवन के पेरेन्ट्स का किरदार निभाएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर उनके भाई के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को करण जौहर की कहानी पिता यश जौहर ने सोची थी। जिसके लिए वो पाकिस्तान में रिसर्च के लिए भी गए थे। 

हिन्दू-मुस्लिम लव स्टोरी की है कहानी

आदित्य रॉय कपूर के पोस्टर लॉन्च होने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म हिन्दू-मुस्लिम लव स्टोरी पर बन रही है। पहले लुक की बात करें तो करण जौहर के शेयर किए हुए पोस्टर में बोट पर एक्टर और एक्ट्रेस बैठे दिख रहे हैं। शिकारे पर बैठे स्टार्स को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी, कश्मीर से भी जुड़ी हुई हो सकती है। आलिया भट्ट और वरूण की शेयर हुई फोटो पर गौर करें तो फिल्म में कारगिल की कहानी को दिखाया जा सकता हैं।

वरूण धवन के लुक को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिल्म में रफ और टफ रोल में दिख सकते हैं। लुक के साथ वरूण के नाम को भी रिवील किया गया है। वरूण के किरदार का नाम इस फिल्म में जफर होगा। वहीं करण जौहर ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक कल जारी किया था। जिसे देखकर ही लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

करण जौहर की इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।वहीं कहा जा  रहा है कि फिल्म का ट्रेलर भी आज फैंस से रुबरु हो सकता है। हांलाकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं है।

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी पहली झलक दिखाई। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'एक फिल्म जो मेरे दिल और दिमाग में 15 साल पहले पैदा हुई थी, एक ऐसी फिल्म जिस पर मैं पूरी तरह से विश्वास करता हूं, मेरे पिता ने जाने से पहले जिस पर काम किया था वो अंतिम फिल्म, इस फिल्म को देखना उनका सपना था, मैं उनके सपने को पूरा नहीं कर सका, जिससे मेरी आत्मा टूट गई थी, लेकिन आज उसकी इच्छा को सेल्युलाइड के साथ एक रिश्ता मिला है, अशांत रिश्तों और प्रेम की कहानी को एक आवाज मिल गई, यह फिल्म अभिषेक वर्मन ने गढ़ी और विजुअलाइज की है और वह फिल्म कलंक है। 40 के दशक को दिखाती इस फिल्म का दिल यहीं है, कल ये सफर शुरू होगा। मैं खुश हूं, इस बारे में एक्साटिड और भावुक हूं। मुझे उम्मीद है कि आप न मरने वाले इस प्यार के रास्ते पर हमारे साथ शामिल होंगे। 
#KALANK'।

शानदार है पहला लुक 

फोटो  में एक शख्स और एक लड़की शिकारे पर सवार नजर आ रहे हैं. लड़की ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और खूबसूरत चुन्नी ओढ़ रखी है वहीं शिकारा चला रहे शख्स ने पगड़ी बांधी हुई है. खूबसूरत हरे रंग के पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं और यह नजारा बहुत ही शानदार लग रहा है।
 

Web Title: what is the story of karan johar movie kalank

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे