‘मिर्जापुर’ के 'ललित' नहीं रहे, अपने फ्लैट में मृत पाए गए, क्षत विक्षत शव शौचालय में मिला, जानें पंकज त्रिपाठी क्या बोले...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2021 09:37 PM2021-12-02T21:37:00+5:302021-12-02T21:38:11+5:30

अभिनेता ब्रह्मस्वरूप मिश्रा (ललित) वर्सोवा में बृहस्पतिवार दोपहर को अपने फ्लैट में मृत पाए गए। वह 36 वर्ष के थे।

Web Series 'Mirzapur' Bramhaswaroop Mishra death 36 years pankaj tripathi and divyendu sharma reaction | ‘मिर्जापुर’ के 'ललित' नहीं रहे, अपने फ्लैट में मृत पाए गए, क्षत विक्षत शव शौचालय में मिला, जानें पंकज त्रिपाठी क्या बोले...

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया और भोपाल में रहने वाले मिश्रा के भाई संदीप मिश्रा को इसकी सूचना दी गयी है।

Highlightsइंलेक्स नगर सोसायटी में किराए के फ्लैट में अकेले रहते थे। डुप्लीकेट चाबियों से दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुआ।मिश्रा का क्षत विक्षत शव शौचालय में मिला।

मुंबईः वेब श्रृंखला ‘मिर्जापुर’ में बेहतरीन अभिनय करने वाले अभिनेता ब्रह्मस्वरूप मिश्रा (ललित) वर्सोवा में बृहस्पतिवार दोपहर को अपने फ्लैट में मृत पाए गए। वह 36 वर्ष के थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि यकीन नहीं हो रहा है। 

एक अधिकारी ने बताया कि मिश्रा पिछले चार वर्ष से इंलेक्स नगर सोसायटी में किराए के फ्लैट में अकेले रहते थे। उन्होंने बताया कि मिश्रा के पड़ोसियों ने बृहस्पतिवार सुबह फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और डुप्लीकेट चाबियों से दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुआ।

उन्होंने बताया कि मिश्रा का क्षत विक्षत शव शौचालय में मिला। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया और भोपाल में रहने वाले मिश्रा के भाई संदीप मिश्रा को इसकी सूचना दी गयी है। अधिकारी ने बताया कि वर्सोवा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। 

Web Title: Web Series 'Mirzapur' Bramhaswaroop Mishra death 36 years pankaj tripathi and divyendu sharma reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे