watch Kedarnath Movie full hd online filmywap sara ali khan sushant singh Kedarnath movie | आज रिलीज हो रही है केदारनाथ फिल्म, भविष्य में ऐसे देख सकेंगे इसे ऑफलाइन
आज रिलीज हो रही है केदारनाथ फिल्म, भविष्य में ऐसे देख सकेंगे इसे ऑफलाइन

साल भर की मोस्ट अवेटेड फिल्म केदारनाथ सात दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। हलांकि फिल्म का बुधवार छह दिसंबर को मुंबई में स्क्रीनिंग हो गई है। कई सेलिब्रिटीज इस फिल्म की और एक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें सारा अली खान की ये डेब्यू फिल्म है और वो कैमरे पर बेहद कॉन्फिडेंस दिखाई दी हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती दिखेंगी। आप चाहें तो भविष्य में इस फिल्म को ऑफलाइन देख सकेंगे। 

बहुत सी फिल्में रिलीज होने के थोड़े दिन बाद ही नेटफ्लिक्स या एमेजॉन पर भी रिलीज हो जाती हैं। आप चाहें तो केदानरनाथ के इन दोनों प्लेटफॉर्मस पर रिलीज होने के बाद इसे देख सकते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

केदारनाथ फिल्म 2013 में आई फिल्म केदारनाथ में हुई त्रासदी की कहानी है। इस जल प्रलय में लाखों लोगों को क्षति पहुंची थी। ट्रेलर देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म में इसी त्रासदी को दिखाया गया है। सुशांत फिल्म में एक मुस्लिम का किरदार निभा रहे हैं जो पिट्ठू वाले बने हैं और श्रद्धालुओं को अपनी पीठ पर बिठा कर केदार बाबा के धाम तक ले जाते हैं। वहीं सारा एक हिन्दू लड़की का किरदार निभा रही हैं जिन्हें सुशांत से प्यार हो जाता है।    

ऐसे देख सकते हैं भविष्य में केदारनाथ फिल्म को डाउनलोड करके ऑफलाइन

केदारनाथ फिल्म के Amazon Prime पर आने के बाद आप इसे यहां देख सकेगें। 
अगर आपने Amazon Prime सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इसे भविष्य में डाउनलोड करके ऑफलाइन देख सकेंगे। 
ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म केदारनाथ को एमेजॉन पर आने के बाद उसे देख पाएंगे।

अगर आपके पास Netflix का भी सब्सक्रीप्शन है तो भी आप फिल्म केदारनाथ को इसपर भी ऑफलाइन देख सकेगें। 

इसके लिए आप  Netflix एप पर जाएं और उनके ऑप्शन पर जाकर फिल्म सर्च करें। फिल्म के नेटफ्लिक्स पर आने के बाद ही आप इसे देख सकेंगे। 

English summary :
Kedarnath movie online: Kedarnath, the most awaited film of the year, is being released on the big screen on December 7. However, the film has been screened on Wednesday, December 6 in Mumbai.


Web Title: watch Kedarnath Movie full hd online filmywap sara ali khan sushant singh Kedarnath movie
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे