वाजिद खान वर्सोवा कब्रिस्तान में हुए सुपुर्द-ए-खाख, नम आंखों से भाई साजिद ने दी विदाई, देखें Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 1, 2020 01:03 PM2020-06-01T13:03:19+5:302020-06-01T13:03:19+5:30

वाजिद के निधन से हर कोई हौरान रह गया है। सेलेब्स से लेकर आम इंसान तक की आंखे वाजिद के निधन से नम हैं। हर कोई इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा है।

wajid khan funeral laid to rest in versova | वाजिद खान वर्सोवा कब्रिस्तान में हुए सुपुर्द-ए-खाख, नम आंखों से भाई साजिद ने दी विदाई, देखें Photos

वाजिद खान हुए सुपुर्द-ए-खाख (फाइल फोटो)

Highlightsवाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थेवाजिद खान को आज सुबह वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया

 म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का  42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद को मुंबई के चेम्बूर स्थित अस्पताल में किडनी की गंभीर समस्या के चलते भर्ती कराया गया था। वाजिद वेंटिलेटर पर थे, 31 मई की दोपहर वाजिद की तबीयत बेहद बिगड़ गई थी। वाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे।

संगीतकार ने सभी काम अपने भाई साजिद के साथ मिलकर किए। इन दोनों की जोड़ी साजिद-वाजिद के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं। वाजिद के भाई साजिद ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।’’ उन्होंने कुछ दिन पहले वाजिद को कोविड-19 होने की पुष्टि होने की जानकारी भी दी।

वाजिद के निधन से हर कोई हौरान रह गया है। सेलेब्स से लेकर आम इंसान तक की आंखे वाजिद के निधन से नम हैं। हर कोई इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान को आज सुबह वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस कब्रिस्तान में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को भी सुपुर्द-ए-खाक किया गया था।


वाजिद खान (Wajid Khan) के अंतिम दर्शन से जुड़ी कुछ तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके भाई साजिद खान नजर आ रहे हैं। उनकी अंतिम विदाई से जुड़ी यह फोटो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। फोटो में वाजिद के भाई साजिद की आंखे भी नम नजर आ रही हैं।

सलमान के लिए साजिद वाजिद ने सलमान की कई फिल्मों में शानदार म्यूजिक दिया था। खास बात ये है वाजिद ने जाते जाते भी सलमान खान से अपनी दोस्ती को निभाया था।वाजिद के करियर का पहला गान भी सलमान के लिए था और आखिरी गाना भी। हाल में रिलीज़ हुए सलमान खान के दो सॉन्ग 'भाई भाई' और 'प्यार करोना' में साजिद-वाजिद ने ही म्यूज़िक दिया है। ये गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़ किया गया है।

संगीतकार ने सलमान खान की 1998 में आई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। इसके बाद उन्होंने अभिनेता की ‘गर्व’, ‘तेरे नाम’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘पार्टनर’ और ‘दबंग’ आदि कई हिट फिल्मों में संगीत दिया। इसके अलावा उन्होंने कई हिट गानों जैसे ‘मेरा ही जलवा‘, ‘फेविकॉल से’, ‘चिंता ता चिता चिता’ का भी संगीत दिया। 
 

Web Title: wajid khan funeral laid to rest in versova

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे