vivek oberoi twitter reaction mamata banerjee | ममता बनर्जी की विवेक ओबरॉय ने की सद्दाम हुसैन से तुलना, ट्वीट कर कहा-यह दीदीगिरी नही चलेगी !
ममता बनर्जी की विवेक ओबरॉय ने की सद्दाम हुसैन से तुलना, ट्वीट कर कहा-यह दीदीगिरी नही चलेगी !

पश्चिम बंगाल इन दिनों चल रही सियासी चहलकदमी शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है।  पश्चिम बंगाल में टीएमसी  और बीजेपी आमने-सामने हैं। ऐसे में इस घटनाक्रम पर बॉलीवुड कलाकारों का गुस्सा भी फूट रहा है। इसी लिस्ट में विवेक ओबरॉय ने ट्वीट करके ममता बनर्जी को खरी खोटी सुनाई हैं।

 विवेक ओबरॉय ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि दीदी जैसी सम्मानित नेत्री सद्दाम हुसैन  की तरह क्यों बर्ताव कर रहीं हैं, विडंबना ये है कि डिक्टेटर दीदी की वजह से लोककंत्र पर खतरे का साया मंडरा रहा है पहले प्रियंका शर्मा  और अब तेजिंदर बग्गा यह दादागिरी नहीं चलेगी



 विवेक का यह ट्वीट छा गया है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इसको बीजेपी भक्त से जोड़ रहे हैं। विवेक बीजेपी का सोशल मीडिया पर पक्ष आए दिन लेते रहते हैं। इतना ही नहीं पीएम मोदी की बायोपिक में भी विवेक लेड रोल में हैं। वहीं, कुछ उनकी सराहना भी कर रहे हैं। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जबरदस्त तनाव है। 6 चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं। अब सांतवें चरण में पश्चिम बंगाल की कई सीटों पर मतदान होने हैं। लिहाजा सियासी पारा भी बढ़ा हुआ है। विवेक ओबरॉय से पहले केआरके ने भी इस विवाद पर ट्वीट किया था। उन्होंने अमित शाह की रैली में शामिल हुए लोगों पर सवाल उठाए थे।


Web Title: vivek oberoi twitter reaction mamata banerjee