Viswasam movie full hd download tamilrockers, Ajith Viswasam filmywap Movie Download 720p HD in future to watch offline and online | Viswasam: आज रिलीज हो रही है साऊथ सुपरस्टार अजीत की बहुप्रतीक्षित फिल्म विश्वासम, इस मूवी को ऐसे देख सकते हैं ऑफलाइन
Viswasam movie full hd download tamilrockers , Ajith Viswasam filmywap Movie Download 720p HD | विश्वासम मूवी डाउनलोड, ऑफलाइन, ऑनलाइन

मेगास्टार अजीत की बहुप्रतीक्षित फिल्म विश्वास आज थियेटर में रिलीज़ हो रही है. अजीत के फैंस के लिए इस फिल्म का क्रेज बहुत ज्यादा है. ट्रेलर लांच के बाद से ही लोग इस मूवी के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे थे. विश्वासम एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है जिसमें एक पति - पत्नी और पिता - पुत्री के बीच के भावनात्मक रिश्ते और एक पिता द्वारा अपनी बेटी को गलत लोगो से बचाने के लिए की गयी कोशिश की हद की कहानी है. फिल्म में अजीत के साथ साऊथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा ने भी काम किया है. फिल्म के अन्य मुख्य कलाकार हैं योगी बाबू, विवेक, रोबो शंकर और कोवई। 

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है अजित कुमार से जो मदुरई के कोडुविलारपट्टी गाँव के निवासी हैं। जो काफी सारे मारी लिबास के साथ, दुरई के लोग अंधे अनुयायी भी हैं, जो कुछ भी करता है तो भी वहां के लोग उसका सम्मान करते हैं। फिल्म में एंट्री होती हैं नयनतारा की जो डॉक्टर होती है। दोनों एक दूसरे मिलते हैं और प्यार हो जाता है। कहीं ना कहीं ये पूरी फिल्म लव स्टोरी पर ही आधारित है। इसी बीच उनके एक बेटी होती है लेकिन नयनतारा दुरई की हिंसा देखकर अपनी बेटी को वापस मुंबई ले जाने का फैसला लेती है। अब फैंस को थिएटर में जाकर देखना होगा कि क्या ये प्रेम कहानी अधूरी रह जाएगी।
फिल्म में नयनतारा का नाम निरंजना और अजित का नाम थुकु दुरई है। नयनतारा फिल्म में अजित की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। 

अधिकतर बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के कुछ समय बाद नेटफ्लिक्स और एमेजॉन पर प्रदर्शित हो जाती हैं। विश्वासम फिल्म भी कुछ महीनों बाद नेटफ्लिक्स या एमजॉन पर रिलीज हो जाएगी। तब आप इस फिल्म को इन दोनों ऐप पर आसानी से देख सकेंगे। इस फिल्म को आप सिर्फ इन दोनों फ्लेटफॉर्म्स पर देख ही नहीं पाएंगे बल्कि ऑफलाइन डाउनलोड करके बार - बार देख सकेंगे।

ऐसे देख सकेंगे ऑनलाइन: अगर ये फिल्म Netflix पर रिलीज हो जाएगी और आपके पास इसका सबस्क्रिप्शन होगा तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इसे देख सकेंगे।  ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने Netflix की पेड सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म विश्वासम को भविष्य में देख पाएंगे। अगर आपके पास Amazon की पेड सुविधा है तब भी आप भविष्य में विश्वासम फिल्म को ऑनलाइन देख पाएंगे। साथ ही इसे डाउनलोड करके ऑफलाइन भी देख पाएंगे।

पाइरेटेड फिल्म देखना है अपराध: किसी भी फिल्म को बनाने में जितना पैसा लगता है उससे कई ज्यादा मेहनत भी लगती है। फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को देखकर या फिल्म को लीक करके लोग मूवी मेकर्स की सारी मेहनत पर पानी भी फेर देते हैं। वैसे तो फिल्म को लीक करना देश में कानून अपराध हैं मगर उसके बावजूद बहुस सारी फिल्में रिलीज होते ही लीक हो जाती है। जो कानूनी रूप से भी गलत है। पाइरेटेड फिल्में नहीं देखना चाहिए।  

English summary :
Megastar Ajit's much anticipated film is being released today in Theater. The film has a lot of craze for Ajit's fans. Since the launch of the trailer, people were waiting for the release of this movie.


Web Title: Viswasam movie full hd download tamilrockers, Ajith Viswasam filmywap Movie Download 720p HD in future to watch offline and online
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे