चीन के जवान भारत में घुस आए...आप थालियां पीटते रहिए...म्यूजिक कंपोजर ने किया ट्वीट, हुए ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 28, 2020 11:29 AM2020-05-28T11:29:36+5:302020-05-28T11:29:36+5:30

विशाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।विशाल आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर राय रखते हैं। विशाल अपनी बात रखने से कभी पीछे नहीं रहते हैं।

vishal dadlani on chinese soldiers entered in india | चीन के जवान भारत में घुस आए...आप थालियां पीटते रहिए...म्यूजिक कंपोजर ने किया ट्वीट, हुए ट्रोल

विशाल ददलानी हुए ट्रोल (फाइल फोटो)

Highlights हाल ही में म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने एक विवादित ट्वीट किया विशाल सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपनी बात रखते रहते हैं

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच पूर्वी लद्दाख के सीमा पर भारतीय जवानों को चीनी सेना द्वारा बार-बार परेशान किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने एक विवादित ट्वीट किया है। विशाल सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपनी बात रखते रहते हैं।इस बार विशाल ददलानी ने चीनी सेना का भारतीय सीमा में घुसने को लेकर एक ट्वीट किया। 

विशाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।विशाल आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर राय रखते हैं। विशाल अपनी बात रखने से कभी पीछे नहीं रहते हैं। इस बार विशाल ने चीन के जरिए निशाना साधा लेकिन वह खुद ही निशाने पर आ गए हैं।


विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा-‘चीन के 5 से 10 हजार सिपाही भारत में घुसकर, हमारी जमीन पर कब्जा किए हुए हैं। मीडिया उनकी बात नहीं कर रही। एक ‘कबूतर जासूस’ की बात कर रही है। आपको फिर से गुमराह किया जा रहा है, ताकि आप अंकल से सवाल न करें। देखना हो, तो साफ दिखाई देगा। न देखना हो तो थालियां पीटते रहिए।’


विशाल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनको हाड़े हाथों ले लिया है।एक यूजर ने विशाल की बात का जवाब देते हुए लिखा- ‘यह वॉट्सएप के मैसेज शेयर मत किया करो और फेक न्यूज मत फैलाया करो वरना अभी एफआईआर हो गई ना। तो इधर-उधर फ़्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन और फ़्रीडम ऑफ स्पीच की दुहाई देते हुए दिखोगे।इस तरह से तरह तरह के ट्वीट किए गए हैं।

जानें मामला

इसके साथ ही बता दें कि चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने सबसे खराब स्थिति की कल्पना करते हुए सेना को युद्ध की तैयारियां तेज करने का मंगलवार को आदेश दिया और उससे पूरी दृढ़ता से देश की सम्प्रभुता की रक्षा करने को कहा। देश की सत्तारूढ़ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीसी) के महासचिव और करीब 20 लाख सैनिकों वाली सेना के प्रमुख 66 वर्षीय शी ने यहां चल रहे संसद सत्र के दौरान पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) और पीपुल्स आर्म्ड पुलिस फोर्स के प्रतिनिधियों की पूर्ण बैठक में हिस्सा लेते हुए यह टिप्प्णी की।

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ की खबर के मुताबिक, शी ने सेना को आदेश दिया कि वह सबसे खराब स्थिति की कल्पना करे, उसके बारे में सोचे और युद्ध के लिए अपनी तैयारियों और प्रशिक्षण को बढ़ाए, तमाम जटिल परिस्थितियों से तुरंत और प्रभावी तरीके से निपटे। साथ ही पूरी दृढ़ता के साथ राष्ट्रीय सम्प्रभुता, सुरक्षा और विकास संबंधी हितों की रक्षा करे।

उनकी टिप्पणी वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच करीब 20 दिन से जारी गतिरोध की पृष्ठभूमि में आयी है। हाल के दिनों में लद्दाख और उत्तरी सिक्किम में भारत और चीन की सेनाओं ने अपनी उपस्थिति काफी हद तक बढ़ाई है।

यह दोनों देशों की सेनाओं के बीच दो अलग-अलग तनातनी के दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी तनाव बढ़ने और दोनों पक्षों के रुख में कठोरता आने का स्प्ष्ट संकेत देता है। करीब 3,500 किलोमीटर लंबी एलएसी दोनों देशों के बीच वस्तुत: सीमा का काम करती है।

Web Title: vishal dadlani on chinese soldiers entered in india

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे