अनुष्का शर्मा के मदरहुड को याद करते हुए विराट कोहली ने लुटाया प्यार, बोले- "वह मेरी प्रेरणा हैं"

By अंजली चौहान | Published: March 1, 2023 11:44 AM2023-03-01T11:44:59+5:302023-03-01T11:49:11+5:30

इंटरव्यू में बात करते हुए विराट ने कहा, "अनुष्का से उन्हें प्रेरणा मिलती है।" उन्होंने कहा कि जब आप प्रेरणा की तलाश करते हैं तो आप घर से शुरू करते हैं और जाहिर है, अनुष्का मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रही हैं।

Virat Kohli considered wife Anushka as his inspiration said she sacrificed a lot as a mother | अनुष्का शर्मा के मदरहुड को याद करते हुए विराट कोहली ने लुटाया प्यार, बोले- "वह मेरी प्रेरणा हैं"

फाइल फोटो

Highlightsविराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में पत्नी अनुष्का की तारीफ विराट कोहली ने अनुष्का को अपनी प्रेरणा बताया हैविराट ने कहा मां बनने के बाद अनुष्का ने किए बड़े त्याग

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लवेबल कपल के रूप में जाने जाते हैं। इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधे करीब 5 साल बीत चुके हैं। वैसे तो अनुष्का और विराट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में बात करना पसंद नहीं करते लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की है।

विराट ने पत्नी अनुष्का के मदरहुड का जिक्र करते हुए कहा, "पिछले दो वर्षों में एक मां के रूप में उन्होंने बड़े त्यागे किए हैं।" पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी पॉडकास्ट के इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें की, उन्होंने कहा कि अनुष्का ने मां बनने के बाद कैसे अपने जीवन को आगे बढ़ाया है, यह देखकर उन्हें एहसास हुआ कि उनकी परेशानियां इसके आगे बहुत छोटी थी। 

"पिछले दो सालों में किए बड़े त्याग"- विराट 

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और विराट ने कई सालों की डेटिंग के बाद साल 2017 में एक-दूसरे से इटली में शादी रचा ली। शादी के बाद साल 2021 में कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेबी गर्ल वामिका का दुनिया में स्वागत किया।

अपनी बेटी और पत्नी के बारे में बात करते हुए क्रिकेटर ने कहा कि पिछले दो सालों में जिस तरह की चीजें हुई हैं, हमारे पास हमारा पहला बच्चा है और एक मां के रूप में उसने जो बलिदान किए हैं वह बड़े पैमाने पर हैं। उसे देखकर मुझे एहसास होता है कि मेरी जो भी परेशानियां थी वो कुछ भी नहीं थी। आपके लिए ये बहुत मायने रखता है कि आप कौन हैं और आपका परिवार आपसे प्यार करता हैं क्योंकि यह एक बुनियादी जरूरत है। 

विराट पत्नी को मानते हैं अपनी प्रेरणा 

इंटरव्यू में बात करते हुए विराट ने कहा, "अनुष्का से उन्हें प्रेरणा मिलती है।" उन्होंने कहा कि जब आप प्रेरणा की तलाश करते हैं तो आप घर से शुरू करते हैं और जाहिर है, अनुष्का मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रही हैं।

मेरे जीवन का एक बिल्कुल अलग नजरिया था जब आप किसी के प्यार में पड़ते हैं को आप अपने भीतर बदलाव लाना शुरू कर देते हैं। जीवन को लेकर अनुष्का नजरिया अलग है और इसने मुझे बेहतर के लिए बदलने और चीजों को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है। 

Web Title: Virat Kohli considered wife Anushka as his inspiration said she sacrificed a lot as a mother

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे