आयुष्मान खुराना के पुराने इंटरव्यू का नोट हुआ वायरल, एक्टर ने कहा- करण जौहर सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2020 12:45 PM2020-06-17T12:45:43+5:302020-06-17T12:45:43+5:30

आयुष्मान ने बॉलीवुड में सुजीत सरकार की 'विक्की डोनर' के साथ अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को जमकर वाहवाही मिली थी।

Viral: When Ayushmann Khurrana was told by Karan Johar's Dharma Productions they only work with stars | आयुष्मान खुराना के पुराने इंटरव्यू का नोट हुआ वायरल, एक्टर ने कहा- करण जौहर सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं...

आयुष्मान का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है पुलिस का कहना है सुशांत 6 महीने से डिप्रशन में थे

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जबरदस्त अभिनय से भरे सुशांत का जाना हर किसी को परेशान कर गया है। सुशांत ने केवल 34 साल की उम्र में सुसाइड कर ली। सुशांत के इस कदम के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे तो पुलिस का कहना है सुशांत 6 महीने से डिप्रशन में थे। लेकिन का मामना है इसके पीछे का कारण बॉलीवुड का भेदभाव है।

लगातार सोशल मीडिया पर करण जौहर पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच आयुष्मान खुराना के एक इंटरव्यू का नोट ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर ने कहा है कि करण जौहर केवल स्टार्स के साथ की काम करते हैं। 

साक्षात्कार के छोटे हिस्से में, आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे। उन्होंने करण जौहर से मुलाकात को याद किया, जिन्होंने उन्हें एक टेलीफोन नंबर (उनका कार्यालय नंबर) दिया था। वायरल इंटरव्यू के अनुसार, जब आयुष्मान वहां पहुंचे, तो उन्हें रोक दिया गया और आखिरकार उन्हें बताया कि करण 'केवल सितारों के साथ काम करते हैं और इस तरह उनके साथ काम नहीं कर सकते।


आयुष्मान का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक बार फिर से करण जौहर को आडे़ हाथों ले रहे हैं। आयुष्मान ने बॉलीवुड में सुजीत सरकार की 'विक्की डोनर' के साथ अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को जमकर वाहवाही मिली थी।

 फिल्म का 'पानी दा रंग' गाना भी काफी पसंद किया गया था।  आयुष्मान ने 'रोडीज' से अपने करियर की शुरुआत की थी।  'अंधधुन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भी आयुष्मान बन गए हैं।  हाल ही में आयुष्मान गुलाबो सिताबो फिल्म में नजर आए हैं।आयुष्मान करण जौहर की फिल्म 'कॉफ़ी विद करण' के पिछले सीज़न में भी नज़र आ चुके हैं।
 

Web Title: Viral: When Ayushmann Khurrana was told by Karan Johar's Dharma Productions they only work with stars

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे