Video: अंकिता लोखंडे ने खुल्लम-खुल्ला अपने बॉयफ्रेंड को किया किस, वायरल हो गया ये वीडियो!

By मेघना वर्मा | Published: April 25, 2019 02:51 PM2019-04-25T14:51:55+5:302019-04-25T14:51:55+5:30

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता ने एक साथ टीवी शो पवित्र शो से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसी शो से सुशांत और अंकिता के अफेयर की बात चर्चा में थी।

Viral Video of ankita lokhande kissing vicky jain at a wedding | Video: अंकिता लोखंडे ने खुल्लम-खुल्ला अपने बॉयफ्रेंड को किया किस, वायरल हो गया ये वीडियो!

Video: अंकिता लोखंडे ने खुल्लम-खुल्ला अपने बॉयफ्रेंड को किया किस, वायरल हो गया ये वीडियो!

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका की सक्सेज को इंज्वॉय कर रही हैं। फिल्म में भले ही अंकिता का छोटा रोल रहा हो मगर अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अंकिता खुल्लम-खुल्ला किस करती दिख रही हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है जिसमें अंकिता अपने करेंट बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ किसी शादी या पार्टी में गई हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में अंकिता, विक्की के साथ डांस करती दिख रही हैं। वहीं डांस करते-करते अंकिता विक्की को किस भी कर लेती हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी की शादी का वीडियो है। 

इस वीडियो में अंकिता सफेद कलर की खूबसूरत साड़ी में गॉर्जियस अवतार में दिखती हैं। वहीं अंकिता गाने लॉग लाचा में डांस कर रही है। वहीं विक्की जो कि बिजनेसमैन हैं उन्होंने भी व्हाइट करल का सूट पहना हुआ है।

दोनों की केमेस्ट्री बेहद अच्छी दिख रही है। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता ने एक साथ टीवी शो पवित्र शो से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसी शो से सुशांत और अंकिता के अफेयर की बात चर्चा में थी।

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

सुशांत शो को बीच से ही छोड़ कर एक्टिंग सीखने चले गए थे। इसके बाद जब उन्होंने कृति सेनन के साथ फिल्म की। बस यही से सुशांत का नाम कृति के साथ जोड़ा जाने लगा। लोगों ने उन्हें कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया। कृति सेनन से रिलेशनशिप को लेकर ही अंकिता और सुशांत के बीच ब्रेकअप हो गया।

Web Title: Viral Video of ankita lokhande kissing vicky jain at a wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे