Viral Video: 'In the Morning': Jennifer Lopez goes nude, wears nothing | video: म्यूजिक वीडियो के लिए न्यूड हो गई ये फेमस सिंगर, फैंस ने कहा- भरोसा नहीं हो रहा कि 51 साल की हैं
जेनिफर लोपेज (File Photo)

Highlightsइस वीडियो को खबर लिखने तक 43 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को साझा करते हुए जेनिफर ने भी कहा है कि आप सिर्फ खुद को बदल सकते हैं।

नई दिल्ली: 'इन द मॉर्निंग' गाने के लिरिक्स को जारी करने के लगभग एक महीने बाद जेनिफर लोपेज ने इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में परी की तरह नीचे उतरते समय जेनिफर अपने अद्भूत रूप में दिखती हैं।

अमेर‍िकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपनी इस लेटेस्ट वीड‍ियो से सोशल मीड‍िया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, सही मायने में देखा जाए तो इस वीडियो के वायरल होने के पीछे एक मुख्य वजह वीड‍ियो में उनका न्यूड होना है। 

बता दें कि जेनिफर लोपेज ने अपने इस नए वीड‍ियो 'इन द मॉर्न‍िंग' को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीड‍ियो में जेनिफर बिना कपड़ों के देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को खबर लिखने तक 43 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। काफी सारे लोगों ने वीडियो पर लाइक व कमेंट किया है। 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 51 की हो गई हैं...उम्र बढ़ने के साथ ही ये पहले से भी अधिक जवान होती जा रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए जेनिफर ने भी कहा है कि आप सिर्फ खुद को बदल सकते हैं। अपने पंख को जन्म दो और हर उन चीजों से दूर हो जाओ जो आपकी अहमियत नहीं समझते।

देखें वीडियो-

  

Web Title: Viral Video: 'In the Morning': Jennifer Lopez goes nude, wears nothing

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे