नानी के घर कजिन के साथ अडल्ट फ़िल्म देखते पकड़े गए थे विक्रांत मैसी, जानिए फिर क्या हुआ

By अनिल शर्मा | Published: July 1, 2021 05:05 PM2021-07-01T17:05:13+5:302021-07-01T17:23:18+5:30

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने इस बात का खुलासा किया है। विक्रांत से आरजे सिद्धार्थ ने सवाल पूछा कि क्या वे कभी ऐसा कुछ करते या देखते हुए पकड़े गए हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए था।

Vikrant Massey masi was caught watching adult film with cousin at Nanihouse | नानी के घर कजिन के साथ अडल्ट फ़िल्म देखते पकड़े गए थे विक्रांत मैसी, जानिए फिर क्या हुआ

नानी के घर कजिन के साथ अडल्ट फ़िल्म देखते पकड़े गए थे विक्रांत मैसी, जानिए फिर क्या हुआ

Next
Highlightsविक्रांत ने बताया कि सबसे शर्मनाक घटना मेरी नानी के घर पर हुईतब वे छोटे थे और नानी के घर गए थे जहां मौसी भी थीमौसी ने उन्हें अडल्ट फिल्म देखते पकड़ी थी

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने एक ऐसी घटना के बारे में जिक्र किया है जिसके कारण उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई थी। विक्रांत ने बताया कि बचपन में वे नानी के घर कजिन के साथ अडल्ट फिल्म देखते पकड़े गए थे। विक्रांत के मुताबिक उनकी मौसी ने उन्हें कजिन के साथ अडल्ट फिल्म देखते पकड़ा था।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने इस बात का खुलासा किया है। विक्रांत से आरजे सिद्धार्थ ने सवाल पूछा कि क्या वे कभी ऐसा कुछ करते या देखते हुए पकड़े गए हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। विक्रांत मैसी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि एक बार नानी के घर ऐसा हुआ था। 

बकौल विक्रांत, सबसे शर्मनाक घटना मेरी नानी के घर पर हुई। विक्रांत ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को बताया- "मेरे चचेरे भाई के साथ मैं अडल्ट फिल्म देख रहा था। और मेरी मासी अंदर चली आई। हमने कभी नहीं सोचा था कि वह 3 बजे उठेंगी ...। मैं कुछ दिनों के लिए अपनी नानी के घर पर रहा था। और जब भी मैं एक गिलास पानी या कुछ और चीज के लिए उनके पास जाता,  मुझे उनकी आँखों में देखने में शर्म आती थी। यह बहुत, बहुत शर्मिंदगीभरा था।

विक्रांत ने बताया कि हालांकि उस घटना के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला। उन्होंने कहा- लेकिन मेरी मासी बहुत दयालु थी। उन्होंने मेरी माँ या किसी और को कभी नहीं बताया। वह समझ गईं कि बच्चे बड़े हो गए हैं।

Web Title: Vikrant Massey masi was caught watching adult film with cousin at Nanihouse

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे