vidya balan says on pregnancy reports | प्रेग्नेंसी की खबरों पर विद्या बालन ने दिया करारा जवाब, कहा- क्या आपके पास करने के लिए कोई और काम नहीं है?
प्रेग्नेंसी की खबरों पर विद्या बालन ने दिया करारा जवाब, कहा- क्या आपके पास करने के लिए कोई और काम नहीं है?

Highlightsविद्या बालन हाल ही में फिल्म मिशन मंगल में दिखाई दी थीं। विद्या बालन की प्रेग्नेंसी की अफवाह अक्सर सोशल मीडिया पर उड़ती है।

विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से की थी। इसके बाद से लगातार ही उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह मीडिया में उड़ती रहती हैं। रिसेंटली मिशन मंगल की एक्ट्रेस ने उस सभी अफवाह उड़ाने वालों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है। 

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विद्या बालन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। विद्या ने कहा, 'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। मुझे ये कहने में कोई शर्म नहीं है कि मेरा पेट फ्लैट नहीं है। बस इसीलिए ये सब बातें सामने आती हैं।' विद्या ने आगे बोला कि अगर किसी स्पेशल तरह की ड्रेस में वो फिट हो जाती हैं तो सबको यही लगता है कि वो प्रेग्नेंट हैं। 

करारा जवाब देते हुए विद्या ने कहा, 'मैं माफी चाहती हूं मगर क्या आपके पास करने के लिए कोई दूसरा काम नहीं है?' विद्या ने पहली बार प्रेग्नेंसी पर बोला है। उनकी ये अफवाह उनकी शादी के एक महीने के अंदर ही उड़ी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो गई है। भारत के मंगल ग्रह तक पहुंचने की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार विद्या बालन के साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी भी नजर आए हैं।  


Web Title: vidya balan says on pregnancy reports
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे