बॉडी शेमिंग पर बोलते-बोलते रोने लगीं विद्या बालन, आंसू बहाते हुए की लोगों से ये खास अपील

By मेघना वर्मा | Published: May 30, 2019 01:07 PM2019-05-30T13:07:01+5:302019-05-30T13:07:01+5:30

विद्या बालन के अलावा नेहा धूपिया भी बॉडी शेमिंग पर अपनी बातें रखती हैं। नेहा धूपिया को भी लोग उनकी बॉडी के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं।

Vidya Balan breaks down while addressing body-shaming | बॉडी शेमिंग पर बोलते-बोलते रोने लगीं विद्या बालन, आंसू बहाते हुए की लोगों से ये खास अपील

बॉडी शेमिंग पर बोलते-बोलते रोने लगीं विद्या बालन, आंसू बहाते हुए की लोगों से ये खास अपील

एक्टर विद्या बालन बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। जिन्हें उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वहीं विद्या बालन उन एक्ट्रेसेस में से भी हैं जो बॉडी शेमिंग के लिए कैंपेन चला रही हैं। विद्या बालान को भी ट्रोलर्स उनके वेट को लेकर बातें सुनाते हैं। इसी पर रिसेंटली विद्या ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो इमोशनल हो गई हैं। 

विद्या बालन ने अपने चैनल लेट्स टॉल्क अबाउट बॉडी शेमिंग- विद्या बालन पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बोला है, 'कभी तू मोटी कहता है, कभी तू छोटी कहता है...' साथ ही आगे गाने के लिरिक्स बोले हैं। बोलते-बोलते विद्या ऑन स्क्रीन ही इमोशनल हो गईं। और फूट-फूट कर रोने लगी है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विद्या पहले ब्लैक शॉल से खुद को ढका हुआ है। उसके बाद वो समाज की बेढ़ियों को तोड़कर वो दुप्पटा शरीर से अलग कर देती हैं। विद्या बोलती हैं,'कभी शरीर के साइज पर कभी आंखो के साइज पर...कभी रंग पे कभी किसी अंग पर...' विद्या ने लोगों से अपील की है किसी के बॉडी का मजाक मत बनाइए। 

विद्या बालन के अलावा नेहा धूपिया भी बॉडी शेमिंग के अगेंस्ट अपनी बातें रखती हैं। नेहा धूपिया को भी लोग उनकी बॉडी के लिए बहुत ट्रोल करते हैं। जिसे लेकर अक्सर नेहा अपने इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग पर बोलतीं दिख जाती हैं। 

Web Title: Vidya Balan breaks down while addressing body-shaming

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे