Video: 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से लीक हुआ करीना कपूर का ये वीडियो, बेहद ग्लैमरस है उनका ये अंदाज

By मेघना वर्मा | Published: July 5, 2019 07:38 PM2019-07-05T19:38:21+5:302019-07-05T19:38:21+5:30

जल्द ही करीना कपूर खान अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवानी भी दिखाई देंगी।

Video: kareena kapoor khan viral video from the set of angrezi medium | Video: 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से लीक हुआ करीना कपूर का ये वीडियो, बेहद ग्लैमरस है उनका ये अंदाज

Video: 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से लीक हुआ करीना कपूर का ये वीडियो, बेहद ग्लैमरस है उनका ये अंदाज

इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर की एंट्री हो गई है। इस फिल्म में करीना कपूर पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं अंग्रेजी मीडियम के सेट से करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करीना पुलिस के रोल में दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो को फोन के फीचर फोमो पर बनाया गया है। जिसमें करीना स्लो मोशन में चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में करीना ब्लू कलर के पुलिस के आउट फिट में दिख रही हैं। करीना पहली बार इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं कुछ दिनों पहले इसी सेट से करीना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो सी ग्रीन कलर की शर्ट पहने दिख रही थीं। 

इस वीडियो में करीना बेहद कॉन्फीडेंट अंदाज में चलते दिखाई दे रही हैं। हलांकि फिल्म में करीना का रोल ज्यादा लम्बा नहीं नहीं मगर करीना के इस लुक को देखकर यही लग रहा है कि वो फिल्म में अपनी छाप छोड़ेगी। इस फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर के साथ राधिका मदान लीड रोल में दिखाई देंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना कपूर खान अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवानी भी दिखाई देंगी। इन दिनों करीना कपूर अपने टीवी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आ रही है। 
 

Web Title: Video: kareena kapoor khan viral video from the set of angrezi medium

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे