Video:विक्की कौशल से फैन ने कहा- सक्सेस होने के बाद सलमान खान ना बन जाना तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2019 10:41 AM2019-02-13T10:41:52+5:302019-02-13T11:09:01+5:30

विक्की कौशल ने हाल ही में फिल्म फेयर को इंटरव्यू दिया है, जिसमें फैंन का एक सवाल उनसे किया गया है।

vicky kaushal reaction on fan telling him not to become like salman khan | Video:विक्की कौशल से फैन ने कहा- सक्सेस होने के बाद सलमान खान ना बन जाना तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Video:विक्की कौशल से फैन ने कहा- सक्सेस होने के बाद सलमान खान ना बन जाना तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Highlightsविक्की कौशल के फैंन ने उनसे सलमान खान की तरह ना बनने को कहा हैएक्टर का जवाब भी बड़ा अजीब था

उरी फिल्म से हर किसी के दिल में राज करने वाले एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें एक्टर ने हर एक बात पर खुलकर राय रखी है।  

इंटरव्यू के दौरान एक एक फैन के सवाल को जब विकी कौशल से पूछा गया तो विकी को समझ नहीं आया कि वो इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें।
विक्की के एक फैन ने उनसे  सलमान खान न बनने की गुजारिश की है। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विकी को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था।

फैंस ने उनसे कहा कि वह कामयाब होने के बाद सलमान खान ना बन जाएं ये सुनने के बाद उनको कुछ समझ नहीं आया वो इसका क्या जवाब दें वो पहले मुस्कराए फिर कहने लगे हां फिर। इसके बार वह फिर और हंसने लगे। इस इंटरव्यू में विक्की ने कई खुलासे किए हैं।


विकी कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है।

गर्लफ्रेंड को लेकर कही है ये बात

विक्की ने हाल ही में बताया है कि हरलीन के साथ उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। विक्की ने बताया है कि उनकी और हरलीन सेठी की मुलाकात पहली बार एक पार्टी के दौरान हुई थी। हरलीन को पहली बार देखते ही वह अपना दिल दे बैठे थे। जिसके बाद हरलीन और विक्की एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एक्टर ने बताया है कि दोनों एक दूसरे के बेस्ट क्रिटिक भी हैं। विक्की ने कहा है कि जब भी हम दोनों साथ होते हैं तो काफी इंजॉय करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल जल्द ही फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे। 
 

Web Title: vicky kaushal reaction on fan telling him not to become like salman khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे