हरलीन से ब्रेकअप के बाद पहली बार विक्की कौशल ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कंफर्म कर कहा- 'मैं सिंगल हूं'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 3, 2019 10:26 AM2019-04-03T10:26:21+5:302019-04-03T10:26:21+5:30

एक अवार्ड शो में जब विक्की कौशल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया वह सिंगल हैं।

Vicky Kaushal CONFIRMS he is single amidst break-up rumours with girlfriend Harleen Sethi | हरलीन से ब्रेकअप के बाद पहली बार विक्की कौशल ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कंफर्म कर कहा- 'मैं सिंगल हूं'

हरलीन से ब्रेकअप के बाद पहली बार विक्की कौशल ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कंफर्म कर कहा- 'मैं सिंगल हूं'

'उरी' फिल्म के फैंस के दिलों में राज करने वाले एक्टर विक्की कौशल इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते कुछ समय से विक्की अपनी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

 हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में जब विक्की कौशल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया वह सिंगल हैं। दरअसल एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के रेड कार्पेट पर जब विक्की कौशल से जब पूछा गया कि वह सिंगल हैं तो ब्लश करने के बाद उन्होंने कहा- हांजी एकदम सिंगल। ये देखो एकदम अकेला। इसके बाद उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में दोबारा पूछा तो विक्की ने कहा- सिंगल एकदम।

हरलीन के साथ रिश्ते का किया था ऐलान

हाल ही में एक्टर ने नेहा धूपिया के शो में बताया था कि वह हरलीन से कॉमन फ्रेंड के जरिए से मिले थे। इससे पहले करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में विक्की ने कहा था कि वो एक सही शख्स को डेट कर रहे हैं । विक्की के इस बयान से लगा था कि वो हरलीन के लिए काफी सीरियस हैं ।   

कुछ समय पहले ही सामने आया था  दोनों का ब्रेकअप हो गया । इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हरलीन ने विक्की को अपने इंस्टा अकाउंट से अलग कर दिया है । जबकि हरलीन के इंस्टा अकाउंट में विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अभी भी हैं।

Web Title: Vicky Kaushal CONFIRMS he is single amidst break-up rumours with girlfriend Harleen Sethi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे