पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने फिर की विवादित हरकत, विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किया ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2019 02:33 PM2019-08-21T14:33:27+5:302019-08-21T14:33:27+5:30

वीना मलिक ने ट्विटर पर अभिनंदन की दो फोटो शेयर की है। जिसमें एक फोटो अभिनंदन की पुरानी और दूसरी फोटो वो है

veena malik did disrespectful comments for indian air force wing commander abhinandan | पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने फिर की विवादित हरकत, विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किया ट्वीट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने फिर की विवादित हरकत, विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किया ट्वीट

Highlightsपाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाती जाती हैं। हाल ही में वीना ने 370 पर विवादित ट्वीट किया था।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाती जाती हैं। हाल ही में वीना ने 370 पर विवादित ट्वीट किया था। अब वीना अपने एक बेहूदा ट्वीट के कारण सुर्खियों में एक बार फिर से आ गई हैं। इस बार वीना ने विंग कमांडर अभिनंदन पर निशाना साधा है।

वीना ने ट्विटर पर अभिनंदन की दो फोटो शेयर की है। जिसमें एक फोटो अभिनंदन की पुरानी और दूसरी फोटो वो है जिसमें अभिनंदन दो पाकिस्तान में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था। उस वक्त की है। वीना मलिक ने इन दोनों तस्वीरों को लेकर कहा है कि यह तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही है।

 साथ ही उन्होंने पाकिस्तान की वायु सेना का हैशटैग दिया है और इन तस्वीरों को Before और After के रूप में शेयर किया है।  इस फोटो के जरिए वीना ने कहने की कोशिश की है कि पाकिस्तान में जाने के बाद ये हाल होता है। अब वीना के इस ट्वीट पर उनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि वीना ने इस तरह से कमेंट किया हो इससे पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुकी हैं।

सुषमा स्वराज पर किया कमेंट

दरअसल वीना मलिका ने अपने ट्विटर पर सुषमा स्वराज को लेकर ट्वीट करते हुए 'RIH' लिखा है। इसके साथ ही वीना ने आग का इमोजी भी इस्तेमाल किया है। ऐसे में RIH का मतलब सोशल मीडिया यूजर्स ने- 'रेस्ट इन हेल ' माना और एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।
 
वीना ने हालांकि सुषमा का नाम नहीं लिया, लेकिन ट्वीट से साफ हो रहा है कि वह सुषमा स्वराज के बारे में ही कह रही हैं।
एक यूजर ने वीना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक फोटो पोस्ट की। जिसमें लिखा है- 1947 में दो देश आजाद हुए थे। एक चांद के चक्कर लगा रहा है तो दूसरा चंदे के लिए चक्कर लगा रहा है। पोस्ट में भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो लगी हुई है।

6 अगस्त की रात भारत की पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से हर कोई सक्ते है।

Web Title: veena malik did disrespectful comments for indian air force wing commander abhinandan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे