वरुण धवन की फिल्म ‘मि . लेले’ की रुकी शूटिंग, क्या है इसके पीछे का कारण?

By भाषा | Published: March 5, 2020 05:56 PM2020-03-05T17:56:00+5:302020-03-05T17:56:00+5:30

शशांक और वरुण 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ काम कर चुके हैं। शशांक ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी।

Varun Dhawan's film 'Mr. Lele 'stalled shooting | वरुण धवन की फिल्म ‘मि . लेले’ की रुकी शूटिंग, क्या है इसके पीछे का कारण?

वरुण धवन की फिल्म ‘मि . लेले’ की रुकी शूटिंग, क्या है इसके पीछे का कारण?

Highlightsवरुण धवन की आगामी फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने गुरुवार को यह घोषणा की

वरुण धवन की आगामी फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने गुरुवार को यह घोषणा की। इससे पहले शशांक और वरुण 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ काम कर चुके हैं।

शशांक ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी। हालांकि उन्होंने मौका मिलते ही फिल्म को दोबारा शुरू करने का भरोसा भी दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “ 'नमस्कार दोस्तों, मिस्टर लेले को लेकर मेरे पास एक जानकारी है। करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को टालने का फैसला लिया है।”

“ ये एक बहुत ही शानदार स्क्रिप्ट है। उम्मीद है हम जल्द इस पर काम शुरू करेंगे । फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं और इसके चलते तारीखों में तालमेल नहीं बैठ रहा था । फिल्म को शेड्यूल करना बहुत मुश्किल हो रहा था।’’ इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी और यह जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी।

Web Title: Varun Dhawan's film 'Mr. Lele 'stalled shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे