बॉलीवुड की शादियों पर Coronavirus का ग्रहण, पोस्टपोन हुई वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की वेडिंग डेट!

By अमित कुमार | Published: March 18, 2020 01:12 PM2020-03-18T13:12:23+5:302020-03-18T13:13:13+5:30

पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि वरुण नताशा की शादी थाईलैंड में होगी। लेकिन फिर उसे जोधपुर शिफ्ट कर लिया गया। वहीं अली-ऋचा की शादी की बात करें इन दोनों ने ही शादी करने का फैसला कर लिया था।

Varun Dhawan-Natasha Dalal, Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Plans Postponed resaon of Coronavirus | बॉलीवुड की शादियों पर Coronavirus का ग्रहण, पोस्टपोन हुई वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की वेडिंग डेट!

Coronavirus ने लगाया बॉलीवुड की शादियों पर ग्रहण, पोस्टपोन हुई वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की वेडिंग डेट!

Highlightsमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन-नताशा दलाल इस साल के आखिरी तक शादी कर सकते हैं।भारत में कोरोना वायरस के अब तक 147 मामले सामने आ चुके हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से इस साल के शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अब इन्होंने इस साल के सेकंड हाफ में शादी को शिफ्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन-नताशा दलाल इस साल के आखिरी तक शादी कर सकते हैं। वहीं अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी की डेट्स को कोरोना की वजह से पोस्टपोन करने की खबर आ रही है। 

पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि वरुण नताशा की शादी थाईलैंड में होगी। लेकिन फिर उसे जोधपुर शिफ्ट कर लिया गया। वहीं अली-ऋचा की शादी की बात करें इन दोनों ने ही शादी करने का फैसला कर लिया था। ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कोरोना वायरस के कारण अब इस कपल ने भी अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 147 मामले सामने आ चुके हैं।  स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के बाद इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि इन मामलों में दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में जान गंवाने वाले तीन लोग और 25 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। 

Web Title: Varun Dhawan-Natasha Dalal, Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Plans Postponed resaon of Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे