वरुण धवन ने 'कलंक' की शूटिंग की पूरी, स्टार्स ने खास फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 19, 2019 08:27 AM2019-01-19T08:27:42+5:302019-01-19T08:27:55+5:30

वरुण धवन पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी थे

varun dhawan complete shooting of kalank with alia bhatt | वरुण धवन ने 'कलंक' की शूटिंग की पूरी, स्टार्स ने खास फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

वरुण धवन ने 'कलंक' की शूटिंग की पूरी, स्टार्स ने खास फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

वरुण धवन पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी थे. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है और इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है.

आलिया के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर ट्वीट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''फिल्म 'कलंक' की शूटिंग खत्म. अब तक की मेरी सबसे बड़ी फिल्म और आलिया भट्ट के साथ चौथी फिल्म. हमने वाकई में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि हमारे फैंस को निराशा हाथ न लगे.



 

मैं आदि (आदित्य रॉय कपूर), सोना (सोनाक्षी सिन्हा), माधुरी मैम (माधुरी दीक्षित), संजू सर (संजय दत्त), आलिया (आलिया भट्ट) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हूं. इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं.'' बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुई.

ग्वालियर के किले में इस फिल्म के लिए आलिया और वरुण पर एक गाने को फिल्माया गया. 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा जॉनर की फिल्म है और इसमें हाथी और घोड़ों का विशेष तौर पर इस्तेमाल किया गया है. फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होनी है.

Web Title: varun dhawan complete shooting of kalank with alia bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे