कोरोना इफेक्ट: श्रद्धा कपूर को छूते ही वरुण धवन को लगा शॉक्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By अमित कुमार | Published: March 18, 2020 03:54 PM2020-03-18T15:54:17+5:302020-03-18T15:57:20+5:30

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर बल्ब को टच करती हैं तो उन्हें करेंट लगता है।

Varun Dhawan and Shraddha Kapoor have an electrifying message to stay safe as Coronavirus | कोरोना इफेक्ट: श्रद्धा कपूर को छूते ही वरुण धवन को लगा शॉक्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsभारत में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 153 हो गई हैं।दोनों ही कलाकारों ने इस वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मैसेज दिया।

देश और दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर खौफ का माहौल बरकरार है। भारत में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 153 हो गई हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के बाद इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 153 हो गई है। पुणे में एक महिला कोविड-19 से संक्रमित पाई गई है। 

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर बल्ब को टच करती हैं तो उन्हें करेंट लगता है। श्रद्धा की मदद करने आए वरुण भी करेंट की चपेट में आ जाते हैं। दोनों ही कलाकारों ने इस वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मैसेज दिया। इस दोनों ही एक्टर इस बीमारी से बचने के लिए लोगों को एक-दूसरे को टच न करने की सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप ने इंसानों को एक दूसरे से ही नहीं बल्कि भगवान से भी दूर कर दिया है जिसके चलते देश भर में कई मंदिर जहां बंद कर दिये गए हैं वहीं मथुरा , वृंदावन और शिव की नगरी काशी में श्रृद्धालुओं की संख्या में काफी कमी आई है जबकि कई मंदिरों में कार्यक्रम रद्द किये जा रहे हैं ।

Web Title: Varun Dhawan and Shraddha Kapoor have an electrifying message to stay safe as Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे