खुशखबरी, 2019 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण-नताशा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2019 12:24 PM2019-04-24T12:24:36+5:302019-04-24T12:43:28+5:30

वरुण के परिवार के सूत्रों ने शादी की बात पर मुहर लगाई है। दोनों के परिवारवालों को उनके रिश्ते के बारे में पता है इस कारण से वह जल्द ही विवाह के बंधन में बंध जाएंगे।

Varun dhawan and natasha dalal will get married | खुशखबरी, 2019 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण-नताशा

खुशखबरी, 2019 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण-नताशा

बीटाउन में अपनी एनर्जी और अपनी एक्टिंग के साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हंसाने वाले वरुण धवन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा थी कि जल्द ही वह अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब वरुण के जन्मदिन पर दोनों की शादी खबरों पर मुहर लगी है। 

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार वरुण के परिवार के सूत्रों ने शादी की बात पर मुहर लगाई है। दोनों के परिवारवालों को उनके रिश्ते के बारे में पता है इस कारण से वह जल्द ही विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। खबर के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल के परिवार इस साल नवम्बर में कोई तारीख फाइनल करने की सोच रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि दीपिका-रणवीर की तरह नताशा-वरुण भी डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। 

पहले खबर आई थी कि कपल चाहता है कि वह साल 2020 की शुरुआत में शादी करें, लेकिन दोनों के परिवारों ने इस बात से मनाही कर दी है और इसी साल शादी करने का फैसला सुनाया है। वरुण धवन की मां चाहती हैं कि उनकी शादी बड़ी धूमधाम से हो।


झूठा कहा गया था

वरुण ने हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए फोटोशूट किया है। इसी ईश्यू में दोनों बेहद हॉट दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म फेयर मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए वरुण ने कहा है, 'इस साल मेरी शादी नहीं होने जा रही है। मैं नहीं कह रहा कि मैं शादी ही नहीं करूंगा मगर अभी इतनी जल्दी नहीं करूंगा। मुझे बहुत सी फिल्में करनी हैं अभी शादी के लिए अभी सही समय नहीं है।' 

English summary :
There was a lot of talk about Varun Dhawan marriage, Now on Varun's birthday today the marriage of both of varun dhawan with her girlfriend natasha has been stamped on the news.


Web Title: Varun dhawan and natasha dalal will get married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे