BJP ज्वाइन कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 29, 2020 03:32 PM2020-02-29T15:32:58+5:302020-02-29T15:32:58+5:30

बॉलिवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है।

user asking to lisa ray is th bjp joining | BJP ज्वाइन कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे सवाल

BJP ज्वाइन कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे सवाल

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।लीजो को फैंस कसूर जैसी फिल्म के कारण से जानते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन बीते काफी समय से एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं। लीजो को फैंस कसूर जैसी फिल्म के कारण से जानते हैं। लीजा रे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लीजा रे की हाथ में फूल लिए एक तस्वीर पर एक यूजर उनसे भाजपा जॉइन करने के बारे में पूछ रहे हैं।

हाल ही में लीजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस हाथों में फोटो लिए नजर आ रही है।। इसके साथ उन्होंने लिखा, पद्म पात्रम एवं भाषा। कमल के फूल की तरह अपना जीवन जिए। उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने कॉमेंट किए। लीजा रे की पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे भाजपा ज्वाइन करने को लेकर सवाल किया। इस पर ऐक्ट्रेस ने यूजर के सवाल पर रिप्लाई भी किया।


लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी या फिर अपनी जुड़वां बेटियों की तस्वीरें शेयर करती हैं। बताते चलें कि लीजा रे ने साल 2012 में कैल‍िफोर्न‍िया में बैंक एग्‍ज‍िक्‍यूटिव जेसन से शादी की थी। 2018 में सरोगेसी से उनके घर दो बेटियों ने जन्म लिया।

कसूर फिल्म के बाद उसके बाद 2016 में राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म 'वीरप्पन' में भी वो नजर आई थीं। बहरहाल, साल 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से गुजरी थीं। यह एक दुर्लभ कैंसर है। 2010 में लीजा रे ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इस कैंसर से मुक्ति पाई।लीजा काफी फिट और खूबसूरत हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Web Title: user asking to lisa ray is th bjp joining

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे