आज रिलीज होने जा रही है उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया', फिल्म पर आपत्ति जताने वालों को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 16, 2020 06:58 AM2020-07-16T06:58:02+5:302020-07-16T08:09:27+5:30

'वर्जिन भानुप्रिया' पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन थिएटर के लंबे समय तक बंद होने के कारण अब फिल्म को ZEE5 पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 16 जुलाई यानी आज रिलीज की जाएगी।

Urvashi Rautela Virgin Bhanupriya To Release today on zee 5 Actress Shares her expreince | आज रिलीज होने जा रही है उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया', फिल्म पर आपत्ति जताने वालों को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

उर्वशी रौतेला। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsउर्वशी जी 5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रख रही हैं।यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुरुवार (16 जुलाई) को रिलीज होने वाली है।फिल्म में पहली बार उर्वशी इस तरह के किरदार में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड सेलेब्स अब एक एक करके डिजिटल प्लेफॉर्म की ओर अग्रसर हो रहे हैं। जैकलीन, मनोज वाजपेयी, जाहन्वी कपूर समेत कई सेलेब्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी नाम जुड़ गया है। उर्वशी जी 5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रख रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया था।

अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में आकर्षक भूत के किरदार को जीवंत कर देने वाली उर्वशी रौतेला अब फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में एक ऐसी 30 वर्षीय महिला के किरदार को जीवंत करने जा रही हैं जो अपनी वर्जिनिटी गंवाना चाहती है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुरुवार (16 जुलाई) को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पहली बार उर्वशी इस तरह के किरदार में दिखाई देंगी।

'वर्जिन भानुप्रिया' का रोल करने पर आपत्ति क्यों?

फिल्म की पटकथा को लेकर रौतेला का कहना है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें हीरोइन की सहेली उसे वर्जिनिटी गंवाने के लिए उकसाती है। रौतेला ने माना कि एक पुरुष साथी खोजने का वर्जिन भानुप्रिया का तरीका उनके मूल व्यक्तित्व से मेल नहीं खाता। उन्होंने कहा कि जब पुरुष किरदार 'विकी डोनर', 'शुभ मंगल सावधान', 'पैडमैन' जैसी फिल्में कर सकते हैं तो एक महिला के 'वर्जिन भानुप्रिया' का रोल करने पर आपत्ति क्यों होना चाहिए। 

अधिक फीस मिलने के सवाल पर उर्वशी ने कही यह बात

इस फिल्म के लिए 7 करोड़ रु. का पारिश्रमिक मिलने की बात को टालते हुए रौतेला ने कहा, ''मैं इस बारे में बात नहीं करूंगी, लेकिन इस बात को लेकर खुश हूं कि मुझे महिला केंद्रित फिल्म में मुख्य रोल मिला।'' ट्रेलर के अनुसार फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बोल्ड है, ब्यूटीफुल है, स्मार्ट है, कॉन्फीडेंट भी है पर फिर भी वह वर्जिन है। वह बहुत शर्मिली हैं, जिस वजह से वो अभी तक वर्जिन हैं और वो अपनी वर्जिनिटी तोड़ना चाहती हैं।

Web Title: Urvashi Rautela Virgin Bhanupriya To Release today on zee 5 Actress Shares her expreince

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे